खस्ता हाल सडकों के चलते जनता ने किया हाइवे को जाम

0
72

विणढमगंज/सोनभद्र (ब्यूरो)- दुद्दी मुख्य सम्पर्क मार्ग के खस्ता हाल को लेकर आज सुबह तड़के क्षतिग्रस्त सड़क को लेकर आक्रोशित जनता ने एन. एच. -75 को पुर्ण रूपेण जाम कर दिया तथा अपने प्रतीशठानो को पुर्ण रूप से बन्द कर सड़क पर उतर गए ।

जिला प्रशासन मुर्दाबाद पिडब्लूडी मुर्दाबाद के नारे लगाएं इस दौरान लोगों ने तत्काल सड़क मरम्मत तथा सुबह- शाम पानी का छीड़काव करने तथा सड़क के दोनों ओर पटरीयों पर किए गयें अतिक्रमण को भी तत्काल प्रभाव से हटाने की मांग किया गया।

लोगों का कहना था कि पुरे दिन भारी वाहनों के आवागमन से धुल के कारण लोगों को तरत-तरह की श्वाश समबन्धित बिमारियां हो रही है साथ ही गीटटी छीटकने से लोग चोटील हो रहे हैं| आए दिन अतिक्रमण की वजह से लगनेवाले जाम के कारण कठिनाईयों का सामना करना पडता है।

मौके पर पहुंचे थानाअधयक्ष विणढमगंज अरविंद यादव ने तत्काल इसकी सुचना उच्चाधिकारियों तक पहुँचाने कि बात कही तथा तत्काल उच्चाधिकारियों से वार्ता के बाद अप्रैल माह से काम प्रारम्भ करा दिया जाएगा का आश्वाशन दिया तब जा कर जाम समाप्त किया गया। इसके अलावां दिन में तीन बार पानी का छीड़काव की वयवस्था तत्काल थाना विणढमगंज के सौजन्य से कराई जाएगी, इस आसवासन के बाद लोगों ने थानाध्यकक्ष को ज्ञापन सौंपा और जाम को समाप्त किया गया ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY