रमजान में नगर की साफ सफाई को लेकर लोगों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

जालौन(ब्यूरो)- रमजान के पवित्र महीने में नगर की साफ सफाई, आवारा सुअरों के विचरण एवं बिजली, पानी की व्यवस्था ध्वस्त होने को लेकर समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपते हुए नगर की समस्याओं के निस्तारण किए जाने की मांग की।

समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष इकबाल मंसूरी के नेतृत्व में एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने एसडीएम सौजन्य कुमार विकास को एक ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि रमजान के पवित्र माह में नगर में सफाई व्यवस्था चैपट है। नालियों की सफाई नहीं हो रही है। कूड़े के ढेर से कूड़ा नहीं उठाया जा रहा है। इतना ही नहीं नगर में सुअरों के विचरण से रोजेदारों व नमाजियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार मांग किए जाने के बावजूद अभी तक आवारा सुअरों का विचरण नहीं रूका है। तो वहीं, बिजली की आवाजाही से लोगों को पर्याप्त पेयजल भी नहीं मिल पा रहा है। इसके अलावा कई मोहल्लों में हैंडपंप भी खराब पड़े हैं। जिसके चलते मोहल्लेवासियों को पेयजल के लिए परेशान होना पड़ रहा है। कार्यकर्ताओं ने एसडीएम से उक्त समस्याओं के शीघ्र निस्तारण की मांग की।

इस मौके पर पूर्व नगर अध्यक्ष दीप कुमार त्रिपाठी, इमरान मंसूरी, बब्लू वर्मा, दीपू रेजा, सोनू मंसूरी, अरविंद्र यादव, डाॅ. वारिस, जीतू याज्ञिक, अर्पित अहिरवार आदि समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here