बिज़ली कटौती के खिलाफ लोगों ने किया आन्दोलन

0
67

बलिया(ब्यूरो)- कई दिनों से हो रही विद्युत् कटौती के खिलाफ सामाजिक कार्यकर्ता रिपुंजय रमण पाठक रानू के नेतृत्व में छात्रों एवं व्यापारियों ने विभाग के विरूद्ध मोर्चा खोलने का आह्वान किया। छात्रों के प्रतिनिधि मंडल ने विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता को आगाह करते हुए कहा कि विगत कई दिनों से ट्रांसफार्मर की क्षमता बढ़ाने के नाम पर दोपहर 12 से पांच एवं रात 12 से पांच बजे तक कटौती की जा रही है। इससे आमजन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

रिपुंजय रमण पाठक रानू ने कहा कि विभाग ने पांच दिनों में कार्य पूरा कर आपूर्ति देने की बात कही थी, लेकिन यह झूठ निकला। शुरूआती गर्मी में ही विभाग ने कटौती का कार्य शुरू कर दिया। श्री पाठक ने 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए ट्रांसफार्मर बदलने के कार्य में तेजी लाने तथा शहर को 24 घंटे एवं ग्रामीण क्षेत्रों को 18 घंटे विद्युत आपूर्ति करने की मांग की। चेताया कि अन्यथा की स्थिति में आंदोलन किया जायेगा। नितिश सिंह, लक्ष्मी पंडित, चंदन ओझा, अमन तिवारी, संतोष वर्मा, पंकज पाण्डेय, विकास यादव, शिवानंद जायसवाल, राहुल गुप्त, प्रिंस पाण्डेय, पंकज, मनीष राय मौजूद रहे।

रिपोर्ट- संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY