पेयजल की आपूर्ति ठप होने से परेशान लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

0
83

बलिया (ब्यूरो)- बांसडीह नगर पंचायत के कांशीराम शहरी आवास में विगत एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति करने वाली मोटर खराब हो जाने के कारण आवास में रहने वाले हजारो लोगो के सामने पेयजल का गम्भीर संकट खड़ा हो गया है | जिससे आक्रोशित आवास में रहने वाली महिलाओ ने युवा कांग्रेस सलेमपुर लोकसभा अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा के नेतृत्व में अपने हाथो में खाली बाल्टी और घड़ा लेकर प्रदर्शन करते हुये उपजिलाधिकारी बांसडीह राधेश्याम पाठक को पत्रक सौपा।

उपजिलाधिकारी को दिये गये पत्रक में बताया गया है कि काशीराम शहरी आवास में एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति ठप होने के कारण पानी के लिये लोग बेहाल हो गये है, लेकिन नगर पंचायत प्रशासन उदासीन बना हुआ है | विशेष रूप से महिलाये और बच्चे परेशान है।

जिससे आक्रोशित महिलाओ ने अपने हाथो में घड़ा और बाल्टी लेकर प्रदर्शन करते हुये नगर पंचायत प्रशासन के विरोध मे जमकर नारेबाजी की। प्रतुल कुमार ओझा ने कहा की एक सप्ताह से लोग पानी के लिये बिलबिला रहे है और जिम्मेदार लोग चैन की बंसी बजा रहे है। इस अवसर पर पूनम देवी सीमा देवी आशा देवी प्रभावती देवी शैलेन्द्र गोंड अवनीश पाण्डेय मूनजी कुमार राहुल कुमार अमित यादव धनजी मिश्र सहित आदि शामिल रहे।

रिपोर्ट-सन्तोष कुमार शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY