मोबाईल छीनकर भाग रहे उचच्के को लोगों ने दौड़ाकर पकड़ा

0
42

मऊ(ब्यूरो)- मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली थाना क्षेत्र के खैराबाद गांव निवासी एक युवक की मोबाइल छीनकर अचानक एक उचक्का भाग निकला। यह देख दो युवकों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और उससे मारपीट करने लगे। मौका पाकर आरोपी मोबाइल छोड़ कर फरार हो गया। घटना गांव में स्थित पुलिस चौकी से महज 20 मीटर की दूरी पर हुई।

गांव निवासी अनिल कुमार सोनकर पुत्र प्रकाश सोनकर अतरारी चट्टी से सामान लेकर घर जा रहा था। रास्ते में अपनी एंड्रायड मोबाइल हाथ में लिए नेट चला रहा था। अभी वह पुलिस चौकी के निकट भोभल सोनकर के घर के पास पहुंचा ही था कि सामने से खैराबाद बाजार की तरफ एक अनजान युवक मुंह पर गमछा बंधे हुए मोटर साइकिल से आया और उसकी मोबाइल झपट कर भागने लगा। इससे अनिल हतप्रभ रह गया। कुछ पल तो उसे समझ में ही नहीं आया कि क्या हो गया। फिर तुंरत ही वह संभला और जोर से चिल्लाना शुरू किया।

मामला जान दो युवकों ने उचक्के का पीछा करना शुरू कर दिया, इतनी देर में उचक्का वहां से एक किलोमीटर दूर मुहम्मदाबाद गोहना-मुबारकपुर मुख्य मार्ग पर स्थित धौरहराघाट के पास पहुंच गया था। युवक की चेहरे से तो पहचान हुई है परंतु उसका नाम-पता अज्ञात है। ग्रामीण उसकी जानकारी में पूरे दिन जुटे रहे और इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। एक तरह से यह कह लिया जाए की चौकी से धौराहरा पुल के बीच ऐसी वारदातें आम हो चली हैं।

रिपोर्ट-नुरुल होदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here