रात में अनजान लोगों की चहलकदमी से लोगों की नींद हराम

0
99

जालौन। नगर की सीमा पर स्थित लौना के हार में तीन दिनों से दर्जनों लोगों की चहल कदमी से गांव व क्षेत्र के लोग परेशान हैं। लोगों की सूचना पर मौके पर कोतवाली पुलिस के पहुंचने से पहले ही यह लोग जगह छोड़कर चले गए हैं।
नया खंडेराव लौना रोड पर माइनर के पास पिछले तीन दिनों से लगभग आधा दर्जन लोगों का एक गिरोह दिख रहा है। जो रात के समय चहल कदमी करते हैं। अनजान लोगों की रात में चहल कदमी से नया खंडेराव व लौना गांव के साथ ही आसपास के गांव के लोग भी दहशत में आ गए हैं। लोगों की रातों की नींद हराम है। लोग जाग-जागकर रात काट रहे हैं। इन अनजान लोगों के कारण किसान रात में खेतों में रखवाली के लिए भी नहीं जा पा रहे हैं। तीन दिन से परेशान लोगों ने मंगलवार को क्षेत्र में अनजान व्यक्तियों के होने की खबर कोतवाली पुलिस को दी।

सूचना पर कोतवाल फुंदनलाल, एसएसआई राजेंद्र सिंह यादव, अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मोहल्ले के लोगों के साथ चहल कदमी भी की। किंतु पुलिस के आने से पहले ही अनजान व्यक्ति मौके से भाग निकले थे। मोहल्ले के विनीत मलिक, सुभाष द्विवेदी, फिरंगी, पन्ना, सुमित, हनी, जयप्रकाश, वीरेंद्र याज्ञिक, संजीव शर्मा, दीपू नाग, प्रदीप, इंद्रजीत, महाते यादव बताते हैं कि तीन दिनों से लगभग आधा दर्जन लौना रोड पर रात में चहल कदमी करते हैं। रात के अंधेरे में यह लोग टार्च की रोशनी में शहर की ओर देखते हैं। इतना ही नहीं इसके बाद कोई बाइक से उनसे मिलने के लिए भी जाता है। अनजान लोगों की चहल कदमी से लोग तीन दिनों से परेशान हैं। अनजान लोगों की चहल कदमी के संबंध में जब सीओ संजय कुमार शर्मा ने बात की गई तो उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने मंगलवार को कांबिग की पंरतु वहां कोई व्यक्ति नहीं मिला। पुलिस फिर भी कांबिग करेगी। यदि कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखा तो कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here