व्यक्ति कभी नहीं होता रिटायर -एस के वर्मा

0
143

mughal sarai

मुगलसराय/चन्दौली (ब्यूरो)- स्थानीय पूर्व मध्य रेल के इंडियन इंस्टिट्यूट कॉलोनी स्थित सामुदायिक भवन में बुधवार को संकेत एवं दूरसंचार विभाग की ओर से एक विभागीय सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान विभाग के सेवानिवृत्त कर्मचारी वरिष्ठ अनुभाग अभियंता क्यू एच खान का सेवाकाल पूर्ण होने पर सम्मान किया गया।

उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित वरिष्ठ मंडल संकेत एवं दूरसंचार अभियंता एस के वर्मा ने श्री खान को अतिरेक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि व्यक्ति जीवन में कभी रिटायर नहीं होता व्यक्ति को चाहिए कि वह हमेशा अपने को क्रियाशील रखें उन्होंने कहा कि श्री हक अपने रेल सेवा काल के दौरान लगातार सक्रिय रहे और एक कर्तव्यनिष्ठ व कर्मठ कर्मचारी बनकर अपनी सेवा तत्परता से देते रहे जिसके लिए वह बधाई के पात्र हैं।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी जय प्रकाश सिंह ने हक को सेवानिवृत्त होने पर शुभकामना देते हुए कहा कि आज हमें गर्व है कि हमारे बीच ऐसे कर्मशील कर्मचारी मौजूद हैं जो अपने कार्य को पूजा के रूप में लेते हैं। कार्यक्रम का संचालन करते हुए अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि हक साहब भले ही सेवाकाल में ना हो लेकिन वह हमारे बीच अपने कर्म को लेकर हमेशा जिंदा रहेंगे इसके पूर्व उपस्थित सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा हक का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया गया मौके पर मुख्य रुप से वरिष्ठ मंडल संकेत एवं दूरसंचार अभियंता एसके वर्मा, वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी जयप्रकाश सिंह, मंडल दूर संचार एवं संकेत अभियंता ए के पाठक, मंडल दूरसंचार एवं संकेत अभियंता कंस्ट्रक्शन एन के प्रसाद सहायक दूरसंचार एवं संकेत अभियंता रजत प्रिय, आर के सिंह, रमेश सिंह, एस सी शर्मा, मुरारी राम, एस के चौबे, अरविंद कुमार सिंह, सुरेंद्र कुमार, आर बी पी सिंह, अशोक सिंह, ए के ओझा सहित विभागीय अधिकारी कर्मचारी एवं रेलिंग यूनियनों के पदाधिकारी मौजूद रहे।
रिपोर्ट-उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY