चारा डालने गई युवती को पालतू बैल ने मारी टक्कर

0
48

उन्नाव(ब्यूरो)- गंज मुरादाबाद उन्नाव स्थानीय चौकी क्षेत्र के ग्राम भिखारी पुर पतसिया के मजरा मितानपुरवा में चारा डालने गई युवती को पालतू बैल ने टक्कर मार दी पेड़ में दबकर युवती गंभीर रुप से घायल हो गई ।इलाज के लिए ले जाते दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

बताया गया है कोतवाली क्षेत्र के गांव भिखारी पुर पतसिया के मजरा मितानपुरवा निवासी कमलेश पाल ने कृषि कार्य हेतु दो बैल पालतू जानवर के रूप में रखे हैं जो उनके पास लगभग पिछले 4 वर्षों से हैं । जिनके देखभाल की जिम्मेदारी उनकी 18 वर्षीय पुत्री उषादेवी संभालती है।

इसी क्रम में शनिवार शाम करीब 6 बजे वह बैलो को चारा खिलाने हेतु नीम के पेड़ से खोलकर चरनी पर बांधने हेतु गयी थी।तभी अचानक बैल ने उसे मारने हेतु सर आगे बढ़ाया कि तभी सींगो में उलझकर वह नीम के पेड़ में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गयी। यह देख परिजनों ने आनन फानन उसे इलाज हेतु बांगरमऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जा रहे थे तभी रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतका के पिता कमलेश ने बताया कि वह उनकी इकलौती पुत्री थी। जिससे घरेलू काम के साथ जानवरो का चारापानी का काम वही संभालती थी। उन्होंने उसकी सादी लगभग तय कर रखी थी।

पुत्री की मौत से वह बहुत टूट गए है। मृतका के चाचा आदि पंजाब में रहते है उनके आने पर रविवार शाम तक उसका अंतिम संस्कार किया जायेगा।

रिपोर्ट-शमिब खान

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY