खाकी के मुंह पर लुटेरों का जोरदार तमाचा, पेट्रोल पंप से दिन दहाड़े लूटे 58 हजार

0
71

प्रतापगढ़ (ब्यूरों)- प्रतापगढ़ जिले में कानून व्यवस्था संभाले नही संभल पा रही है। लूटेरो, हत्यारो और माफियाओं के आगे पुलिस और प्रशासन बौने साबित हो रहे हैं। अब इस जिले को लोंगो ने अपराध गढ़ बोलना शुरू कर दिया। दिन दहाड़े हुई लूट की घटना यही साबित कर रही है कि कानून नाम का खौफ किसी को भी नही है। पेट्रोल पंप पर दो बाइक सवारों ने सेल्स मैन से तमंचा सटाकर 58 हजार रुपये लूट लिए और तमंचा लहराते हुए भाग निकले।लूटेरो को भागने के बाद पहुची लकीर को पीटने में लग गई है।

मामला प्रतापगढ़ जिले संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र का है। लखपेड़ा बाजार निवासी राम समझ मिश्र का बाबागंज बाजार के पास पेट्रोल पंप है। रविवार की शाम करीब 4 बजे दों बाइक से सवार पांच बदमाश पहुँचे। बदमाशो ने पहले पल्सर में 16 लीटर और अपाची में 14 लीटर पेट्रोल भरवाया। उसके बाद बदमाशो ने सेल्स मैन धंर्मेंद्र उपाध्याय व राजेन्द्र कुमार यादव के पास जो भी पैसा था छीन लिए। उसके बाद बेखौफ बदमाश ऑफिस में जाकर मैनेजर प्रेम कुमार मिश्र से भी तमंचा सटाकर लूटपाट की। उसके बाद पम्प पर लगा सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया।

इस लूटपाट के दौरान बदमाशो ने कुल 58 हजार 135 रुपये की लूटपाट की। लूट के बाद सभी बदमाश बाइक में सवार होकर भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस जांच में जुट गई। लेकिन लुटेरों को नही पकड़ पाई।

रिपोर्ट- विश्व दीपक त्रिपाठी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY