फर्जी मुक़दमे में फंसाने वाले के खिलाफ पीड़ित ने एसपी से लगाई गुहार

0
52

सुलतानपुर (ब्यूरो)- उधारी का पैसा चुकता न करने के चलते अपने खिलाफ दायर हुए मुकदमें को उठाने के लिए आरोपी पुलिसकर्मी व उसके बेटे के जरिये पीड़ित पक्ष को धमकाया जा रहा है। मुकदमा न उठाने पर जान से मार डालने व फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी भी मिली है। भुक्तभोगी ने प्रकरण की शिकायत एसपी से कर न्याय की मांग की है।

मामला बल्दीराय थानाक्षेत्र के पूरे पण्डित आचार्य मजरे बड़नपुर गांव का है। जहां के रहने वाले अनिल कुमार पाण्डेय ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि उससे पुलिसकर्मी उमाकांत तिवारी व उसके बेटे सुनील ने 1.84 लाख रूपये उधार लिए थे। जिसे वह चुकता करने के एवज में अनिल को चेक दिया। फिलहाल अनिल ने अपने खाते में चेक लगाया तो आरोपियों के खाते में पैसा न होेने के चलते चेक ही बाउंस हो गया।

नतीजतन अनिल ने उनके खिलाफ एनआई एक्ट का मुकदमा अदालत में दायर किया है। जिससे बौखलाये पुलिसकर्मी व उसके बेटे ने सोमवार को दिन में अनिल को फोन पर धमकी दी कि मुकदमा उठाकर ऐसे भूल जाओ नहीं तो सुलतानपुर में रहने ही नहीं पाओगे, इसके अलावा अपना पुलिसिया रौब झाड़ते हुए उमाकांत ने फर्जी मुकदमें में फंसाने व उसके बेटे ने जान से मार डालने की धमकी दी है। अनिल पाण्डेय ने इस प्रकरण की शिकायत एसपी से कर कार्यवाही की मांग की है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा/संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY