फोनियाँ मजनूँ पुलिस की ग्रप्त में

0
135

 


मैनपुरी(ब्यूरो)-
मोबाइल फोन पर महिला से अश्लील बातें करने वाला युवक महिला सिपाही द्वारा बिछाए गए जाल में फंस गया। महिला सिपाही ने आरोपी को अपने जाल में फंसाकर मिलने के लिए मैनपुरी बुला लिया। बस स्टैंड पर दबंगई दमन दल की टीम ने उसे दबोच लिया और जमकर मरम्मत की। मामला दर्ज कर उसे जेल भेजा गया है।

घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला झील निवासी नीलेश ने एसपी से शिकायत की थी कि वो गुड़गांव में प्राइवेट में नौकरी करते हैं। उनकी पत्नी के मोबाइल पर विकास पुत्र रामहरी निवासी नगला उम्मेद थाना खैरगढ़ फिरोजाबाद आए दिन अश्लील बातें करता है और मिलने के लिए दबाव बनाता है। न मिलने पर बच्चों का अपहरण करने तक धमकी देता है। एसपी ने मामला दर्ज कर दबंगई दमन दल के प्रभारी आरएन यादव को सौंपा।

आरोपी को फंसाने में महिला सिपाही को लगे 6 दिन– जांच में पता चला कि मोबाइल की सिम जसराना निवासी रिंकू की आईडी पर जारी हुई है। आरोपी विकास रिंकू का दोस्त है। 6 दिन पूर्व दल की महिला सिपाही ने आरोपी विकास के मोबाइल पर बात शुरू कर दी। उसे प्रेम जाल में फंसाकर महिला सिपाही ने मिलने के लिए मैनपुरी बस स्टैंड पर बुला लिया। महिला सिपाही सादा कपड़ों में बस स्टैंड पर पहुंच गई। जैसे ही विकास पहुंचा उसे घेरकर दबोच लिया गया। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पीड़ित दंपति एसपी के पास पहुंचे और कार्रवाई के लिए आभार जताया। एसपी ने इस सफलता पर दल की टीम को बधाई दी है।
आपको बताते चले कि इससे पहले महिला थाना इंचार्ज रही नीरजा चौधरी ने भी ऐसे मजनूओं को पकड़ने के लिए ऐसे हत्कंडे अपनाये थे। पुलिस में कार्यरत महिला पुलिस कर्मी अपनी सूझ भुझ और बुंलद इरादों के साथ अपराधियो को दबोचने में कभी पीछे नही रहती।

रिपोर्ट- प्रमोद झा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here