फूलन सेना ने सीएम को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा

0
38

बलिया (ब्यूरो)- फूलन सेना जिला इकाई बलिया के तत्वावधान में मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। सौंपे गये ज्ञापन के माध्यम से मांग किया कि ग्राम रामपुर टोला बैजनाथपुर तहसील बैरिया में इंदिरा आवास योजना एवं लोहिया आवास योजना का लाभ गरीब पात्र व्यक्तियों को प्रदान न करके अमीर अपात्र व्यक्तियों को प्रदान किया गया है। जिसमें केवल बडे काश्तकारों एवं अमीर व्यक्तियों को आवास आवंटित हुए, जबकि गरीब व्यक्तियों को इसका कोई लाभ नहीं दिया गया है। जबकि एक बडे़ काश्तकार को पांच आवास का लाभ दिया गया है।

इसके साथ ही मांग किया कि फूलन सेना की अगुवाई में पिछले गत वर्षों में बैरिया तहसील पर बाढ़ पीड़ित सम्मेलन कराते हुए रोड पर बसे लोगों को भूमि आवंटन लोहिया आवास दो लाख रूपये मुआवजा, हैण्डपम्प, गैस सिलेण्डर, शौचालय आदि का मांग किया था लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

ज्ञापन सौंपने के उपरांत कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए फूलन सेना प्रदेश अध्यक्ष साहनी वीरेन्द्र निषाद ने कहा कि पिछले सपा सरकार में भ्रष्ट अधिकारियों के चलते कार्यों में भारी अनियमितता व्याप्त रही। बार-बार धरना प्रदर्शन के बावजूद भी गरीबों के साथ अनदेखा किया गया, जिसके फलस्वरूप सपा सरकार को इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ा। लेकिन अभी भी अधिकारियों की रवैया ठीक नहीं है।

सरकार बदलने के बाद भी अधिकारियों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है। संगठन मंत्री रमाशंकर राय ने कहा कि इसी तरह का का अनियमितता बना रहा तो जिस तरीके से सपा सरकार को जनता ने उखाड़ फेंका उसी तरीके से भाजपा सरकार को भी उखाड़ फेंकने का कार्य करेंगी। प्रदेश प्रवक्ता प्रेमशंकर वर्मा, जिलाध्यक्ष गंगा सागर निषाद, बांसडीह विधानसभा अध्यक्ष दिनेश निषाद, सुरेश निषाद, श्यामसुंदर, रविन्द्र शर्मा, बबलू, शिवसागर, गुड्डू, बिरजबिहारी श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- सतोष कुमार शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY