पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

0
94

रायबरेली। होली के त्योहार में आपसी भाईचारा व सौहार्द पूर्ण वातावरण में महान पर्व होली को एक दूसरे से गले मिलकर मनाये जिससे क्षेत्र ही नही बल्कि जिले में भी यह सन्देश जाये कि एक दूसरे से गले मिलकर बधाई देना ही होली का त्योहार कहलाता है।
महराजगंज कोतवाली परिसर में आयोजित विशाल पीस कमेटी बैठक को सम्बोधित करते हुये क्षेत्राधिकारी गोपीनाथ सोनी व्यक्त कर रहे थे। क्षेत्राधिकारी गोपीनाथ सोनी ने कहा कि होली का त्योहार क्षेत्र की जनता आपसी भाईचारे के साथ सौहार्द पूर्ण तरीके से मनाये जैसे विगत वर्षो में हसी खुशी के साथ हिन्दू मुस्लिम एक दूसरे के त्योहारो में शामिल होकर बधाई देते रहे है। उसी तरह इस वर्ष भी एक दूसरे के गले मिलकर होली के त्योहार की ख्ुाशियां आपस में बंाटते हुये मिठाई व पापड़ जैसे अनेक व्यंजनों का उपभोग करे।और किसी भी प्रकार की नशे बाजी से बचे जिससे त्योहार में शान्ति व्यवस्था बनाये रखने में कोई व्यवधान न उत्पन्न हो सके। इस मौके पर कोतवाल आर0के0मिश्रा, महेन्द्र यादव, चेयरमैन प्रभात साहू, अतुल सिंह, अवधबिहारी जायसवाल भूपेश मिश्रा, पुत्तन सिंह, शत्रोहन लोधी, दिनेश पासी, विनोद सिंह ,शत्रोहन सोनी, सहित अनेक ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY