पाइप लीकेज ठीक न होने की वजह से सड़क हुई गड्ढ़ों में तब्दील


जालौन ब्यूरो- एक माह से लीकेज पाइप लाइन ठीक न होने कारण चैराहे पर सड़क गड्ढों में तब्दील हो गई है। सड़क खराब होने एवं गड्ढों में पानी भर जाने के कारण आसपास के दुकानदार एवं राहगीर परेशान हैं। परेशान राहगीरों एवं दुकानदारों ने उच्चाधिकारियों से लीकेज पाइप लाइन को ठीक कराकर सड़क दुरूस्त कराए जाने की मांग की।

कोतवाली की साइड में उपजिलाधिकारी आवास की मोड़ के चैराहे पर करीब एक माह से पाइप लाइन लीकेज है। पाइप लाइन लीकेज होने के कारण पाइप लाइन का पानी सड़क पर बह रहा है। आसपास के दुकानदारों एवं राहगीरों की शिकायत के बाद भी उक्त पाइप लाइन को एक माह से ठीक नहीं किया गया है। जिसके कारण सड़क में बड़े, बड़े गड्ढे बन गए हैं। गड्ढों में दिन भर गंदा पानी भरे रहने एवं उन गड्ढों से होकर वाहनों के निकलने से गड्ढों का पानी इधर, उधर उछलता है। जिसके चलते न केवल राहगीरों कपड़े खराब होते हैं बल्कि आसपास स्थित दुकानों पर भी ग्राहक खड़े नहीं हो पाते क्योंकि गड्ढों का पानी दुकानों तक पहुंच जाता है।

उक्त परेशानी के चलते उक्त मार्ग से होकर निकलने वाले राहगीरों सहित आसपास के दुकानदार काफी परेशान हैं। मुख्य चैराहे पर पाइप लाइन में लीकेज होने के कारण सड़कों पर हुए गड्ढों से होकर प्रतिदिन प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों की आवाजाही बनी रहती है। इसके बाद भी अभी तक किसी भी अधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया है। दुकानदार जय सिंह कुशवाहा, राजू कुशवाहा, सुभाष गोस्वामी, कुलदीप अवस्थी, मिस्टर गोस्वामी, उस्मान खान, सईद मिस्त्री आदि कहते हैं कि पाइप लाइन लीकेज होने से सभी परेशान हैं। इसकी जानकारी जल संस्थान के स्थानीय कार्यालय में भी दी गई। इतना ही नहीं उक्त इस मार्ग से होकर अधिकारियों की भी आवाजाही बनी रहती है। इसके बाद भी अभी तक इसे दुरूस्त नहीं कराया गया है। जिसके चलते राहगीर व दुकानदार परेशान हैं। परेशान दुकानदारों ने अब उच्चाधिकारियों से उक्त पाइप लाइन को ठीक कराकर सड़क को गड्ढा मुक्त कराए जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here