श्री राम जन्मभूमि के महंत ने किया वृक्षारोपण

जालौन (ब्यूरो)- श्रीराम जन्म भूमि न्यास कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं छोटी छावनी के महंत नृत्यगोपाल दासजी महाराज ने नगर के विष्णुचरण कन्हैयालाल महाविद्यालय में वृक्षरोपण किया। तत्पश्चात् स्थानीय सिटी काॅम्प्लैक्स में प्रवचन व दीक्षा समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें उन्होंने कहा कि वह देश की न्यायपालिका का पूरा सम्मान करते हैं। परंतु राम मंदिर का निर्माण हर हाल में होगा।

सिटी काॅम्प्लैक्स में आयोजित प्रवचन कार्यक्रम में महंत नृत्यगोपाल दासजी ने श्रोताओं को रामचरित मानस के पाठ का अपनी मधुर वाणी से श्रवण कराया इस दौरान उन्होंने सैंकड़ों की संख्या में उपस्थित भक्तों के समक्ष का कहा कि वह देश की न्यायपालिका का पूरा सम्मान करते हैं। लोगों को हर हाल में न्यायपालिका सम्मान करना भी चाहिए। परंतु जब बात रामलला के मंदिर के निर्माण की आती है, तो मंदिर हर हाल में प्रस्तावित स्थान पर ही बनेगा। इसके उपरांत उपस्थित भक्तों ने उनसे दीक्षा भी ली। इससे पूर्व नगर आगमन पर उनका जगह-जगह स्वागत किया गया।

तत्पश्चात् वह कन्हैयालाल विष्णुचरण महाविद्यालय में महंतजी ने वृक्षारोपण किया। इस मौके पर चंद्रप्रकाश यादव उर्फ थोपन, विष्णुचरण अग्रवाल, सुरेश राव डेंगरे, विनीत अग्रवाल, महेंद्र पाटकार मृदुल, भूरे वर्मा, अरूण मिश्रा, विपुल दीक्षित, विजय रामदासजी महाराज, श्यामसुदर गुप्ता, पवन अग्रवाल, मानवेंद्र सिंह यादव, राजेंद्र अग्रवाल, रज्जन पुरवार आदि समेत काफी संख्या में भक्तगण उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here