स्वामी विवेकानंद के तिरोधान दिवस पर पौधारोपण

0
68

धनबाद/जोड़ापोखर(ब्यूरो)- आद्रा डिवीजन के भागा रेलवे इंस्टिट्यूट में स्वामी विवेकानंद का तिरोधान दिवस पौधरोपण के माध्यम से मनाया गया।स्वामी विवेकानंद स्पोर्टिंग एंड कल्चरल क्लब के बैनर तले पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित की गई। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि बीबीएम इंटर कॉलेज के प्राचार्य सिद्धार्थ बंदोपाध्याय ने कहा कि मानव जीवन बचाव के लिए धरती को सुरक्षित पेड़ पौधे लगाकर ही किया जा सकता है।

आने वाली पीढ़ी को धरती को पेड़ो से खूब सजाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पर्यावरण को स्वच्छ बनाकर रोगो को दूर कर सकते है। उन्होंने कहा कि सभी लोगो को अपने घर के आसपास नीम का पेड़ और आंगन में तुलसी का पौधा अवश्य लगाना चाहिए।

इस मौके पर बीबीएम इंटर कॉलेज के प्राचार्य डॉ सिद्धार्थ बंधोपाध्य, रेल अधिकारियों में अगम कुमार, आरके यादव के अलावा सुजीत सिंह ,श्रावण राय, उपेंद्र विश्वकर्मा,एमपी कुणाल, गोपाल चक्रोबर्ती, दिलीप मुखर्जी, सोमनाथ अगस्थि, आरके यादव, सीएस शर्मा, अनुज कुमार, आरके पंकज, वीरेंद्र कुमार, वाई के राव, रामबिलास, बीके मिश्रा, अजय पॉल, गोविंदा राव, सुरेंद्र कुमार, मधुसूदन मुखर्जी व शुभाशीष रॉय आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

रिपोर्ट-गणेश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here