मतदाता जागरुकता के लिए खेली क्रिकेट

0
95

cricket
जौनपुर(ब्यूरो)
– जौनपुर में रविवार की सुबह टी डी कालेज के ग्राउण्ड में मतदाता जागरुकता के अन्तर्गत न्यायिक अधिकारी बनाम चिकित्सक के बीच क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें न्यायिक अधिकारी की तरफ से जिला जज नन्दलाल एवं डाक्टर की ओर से आइ.एम.ए के अध्यक्ष डा0एच.डी सिहं के बीच टास किया गया । जजेज टीम ने टास जीता और जिला जज ने आइ.एम.ए टीम को बैटिगं करने का मौका दिया।
आइ.एम.ए टीम ने 15 ओवर में 105 रन का लक्ष्य दिया इसके बाद जजेज टीम ने 13.4ओवर में 3 विकेट खोकर ही लक्ष्य को प्राप्त कर जीत हासिल किया।बेस्ट बालर सीजीएम अभिनव मिश्र,बेस्ट बैटसमैन एडीजे सुनील कुमार,बेस्ट फील्डर वाइ पी सिहं एसीजेएम रहे। मतदाता जागरूकता के लिए सभी खिलाडियों ने जनपदवासियों से शत प्रतिशत मतदान करने की अपील किया।
जिलाधिकारी भानुचन्द्र गोस्वामी एवं पुलिस अधीक्षक अतुल सक्सेना ने विजेता एवं उपविजेता टीम को शील्ड प्रदान किया ।प्रारम्भ में जिलाधिकारी ने बल्लेबाजी एवं पुलिस अधीक्षक ने गेदबाजी किया।मैच की कमेन्ट्री डा0 एस.एन वर्मा,सलमान शेख ,अम्पायरिगं डा0 जितेन्द्र सिहं ने किया ।
इस अवसर पर आइ.एम.ए के अध्यक्ष डा0 एन के सिहं,सचिव डा0ए.ए.जाफरी,डा0मनमोहन सिहं,डा0 अजीत कपूर,डा0 बी.एस उपाध्याय, डा0 राकेश सिहं,डा0ए.के सिहं,डा0 शुधान्सु टन्डन,डा0 अभिषेक सिहं के अलावा न्यायिक अधिकारी गण भी उपस्थित रहें।विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव सिविल जज सीडी राजीव कुमार पालीवाल ने विधिक सेवा प्राधिकरण के बारे में लोगो को जानकारी दिया तथा 8 मार्च 2017 को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए अपील किये ।


रिपोर्ट-डा०अमित कुमार पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY