प्रधानमंत्री आवास योजना में की जा रही लापरवाही को लेकर मुख्य विकास अधिकारी ने जाहिर की नाराजगी

0
125

मऊरानीपुर(झाॅसी)- प्रधानमंत्री आवास योजना में की जा रही लापरवाही को लेकर मुख्य विकास अधिकारी ने नाराजगी जाहिर करते हुये किसी भी कीमत पर 31 मार्च के पहले कार्य पूर्ण करने की चेतावनी दी। जानकारी के अनुसार मुख्य विकास अधिकारी नवनीत सिंह चहल अचानक शाम 6 बजे खण्डविकास कार्यालय मऊरानीपुर पहुँचें उन्होने खण्डविकास अधिकारी रामवंत से वित्तीय वर्ष 2016 .2017 में प्रधानमंत्री आवास की विस्तृत जानकारी माँगी । कार्य संतोषजनक स्थिति में न मिलने पर उन्होने जमकर नारजगी जाहिर करते हुये हर कीमत पर प्रधानमंत्री आवासों की फीडिंग 25 मार्च तक पूर्ण करने के निर्देश दिये तथा तय सीमा में तेजी से कार्य न करने की सूरत में कार्यवाही करने की चेतावनी दी।

उन्होनें खण्डविकास कार्यालय का औचक निरीक्षण करते हुये अन्य जानकारियां लेकर कमियों को शीघ्र ठीक करने की हिदायत भी दी। उनका कहना था कि लगभग आठ सौ से अधिक आवासों का लक्ष्य रखा गया है। जिसके सापेक्ष में ब्लॉक कार्यालय की प्रगति संतोष जनक नही है। इस मौके पर उन्होनें ग्राम विकास अधिकारियों को भी दिशा निर्देश देते हुये कार्य में लापरवाही करने पर सख्त कार्यवाही की बात की । इस मौके पर ए डी ओ पंचायत जी डी जैनए ए डी ओ समाज कल्याण धर्मराज कैथवार एसहित रमेश कुशवाहा एभगवत प्रसाद यादवए हरी सिंहए बद्री निरंजनए अनेक ग्रामविकास अधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- रवि परिहार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here