प्रधानमंत्री ने अमरीका के राष्‍ट्रपति, फ्रांस के राष्‍ट्रपति और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री से मुलाकात की

0
563

http://ministrytech.net/library/akt-priema-peredachi-munitsipalnogo-imushestva-obrazets.html акт приема передачи муниципального имущества образец प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने आज न्‍यूयॉर्क शहर में अमरीका के राष्‍ट्रपति श्री बराक ओबामा से मुलाकात की। उन्‍होंने फ्रांस के राष्‍ट्रपति श्री फ्रांसियो होलांद और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री श्री डेविड कैमरन से भी मुलाकात की।

новости точикистон сегодня
प्रधानमंत्री, श्री नरेंद्र मोदी 28 सितम्बर, 2015 को न्यूयॉर्क में फ्रांस के राष्ट्रपति, श्री फ्रेंकोइ होलांदे से मुलाकात करते हुए। (फोटो क्रेडिट-PIB)
ग्रेट ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरून के साथ मुलाकात करते हुए भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी (फोटो क्रेडिट -PIb)
यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ़ अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से गले मिलते हुए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी

аритмия сердца симптомы у детей इन बैठकों के दौरान चार समान विषयों पर चर्चा हुई, जिनमें जलवायु परिवर्तन, आतंकवाद, चार निर्यात नियंत्रण व्‍यवस्‍थाओं की सदस्‍यता पाने की भारत की इच्‍छा और संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद में सुधार शामिल रहे।

стихи будущему папе

http://www.nepalgearrental.com/mail/svoimi-rukami-vyazanie-kryuchkom-shemi.html जलवायु परिवर्तन के बारे में प्रधानमंत्री ने दृढ़तापूवर्क कहा कि इस संबंध में भारत की प्रतिबद्धता किसी अन्‍य देश से कम नहीं है। उन्‍होंने कहा कि भारत ने 2 अक्‍तूबर को, गांधी जयंती वाले दिन अपने आईएनडीसी (अपेक्षित राष्‍ट्रीय निर्धारित योगदान) की घोषणा करने की इजाजत मांगी है, जबकि इसकी अंतिम समय-सीमा एक अक्‍तूबर है। प्रधानमंत्री ने कहा कि सिर्फ उर्त्‍सजन सीमा पर ही जोर नहीं देना चाहिए, बल्कि विकासशील देशों के लिए वित्‍त एवं स्‍वच्‍छ ऊर्जा मुहैया कराने पर भी जोर दिया जाना चाहिए। उन्‍होंने 175 गीगावॉट्स नवीकरणीय ऊर्जा का उत्‍पादन करने के भारत के अपने विजन के बारे में भी विचार प्रकट किए।

стихи о юле

http://rjbwoodwerks.com/owner/lechenie-troficheskoy-yazvi-streptotsidom.html лечение трофической язвы стрептоцидом ब्रिटेन के प्रधानमंत्री श्री डेविड कैमरन के साथ बैठक के दौरान प्रधानमंत्री ने ब्रिटेन को ‘मेक इन इंडिया’ कार्यक्रम का भागीदार बनने के लिए आमंत्रित किया।

умирающая клеопатра аргунова

магнит тюмень официальный сайт каталог फ्रांस के राष्‍ट्रपति श्री फ्रांसियो होलांद के साथ बैठक के दौरान माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्‍थापक बिल गेट्स भी वहां आ पहुंचे।

разборка рено логан

лекарство от кашля до года अमरीका के राष्‍ट्रपति के साथ बैठक के दौरान दोनों पक्षों ने स्‍वीकार किया कि आपसी संबंधों में महत्‍वपूर्ण प्रगति हुई है। उन्‍होंने हाल ही में संपन्‍न ‘महत्‍वपूर्ण एवं वाणिज्यिक संवाद’, और ‘ऊर्जा एवं साइबर सुरक्षा’ पर हुई चर्चा का संज्ञान लिया। उन्‍होंने इस बात की ओर भी ध्‍यान दिलाया कि यह बैठक इसरो द्वारा चार अमरीकी उपग्रहों को प्रक्षेपित किए जाने वाले दिन हो रही है। प्रधानमंत्री ने अपनी कैलिफोर्निया यात्रा, नवीकरणीय ऊर्जा संबंधी संवाद और सेन होजे में स्‍टार्ट- अप कनेक्‍ट इवेंट का भी उल्‍लेख किया। (सोर्स -PIB)