पटना में एक साथ दिखे दो धुर विरोधी, यह हैं नितीश और मोदी

0
315

http://sabertech.com.au/library/gde-proizvoditsya-parfyumeriya.html modi -nitishदेश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज एक दिन के बिहार दौरे पर गए हैं। आज वहां प्रधानमंत्री के कर कमलों द्वारा विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास होना संभव हैं। इस कार्यक्रम के दौरान पटना में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और उनके प्रमुख विरोधी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एक ही साथ मंच पर मौजूद हैं। मंच पर केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पीएम मोदी का स्वागत किया, जबकि पीयूष गोयल ने नीतीश की अगवानी की।

http://xd195.com/library/dostoprimechatelnosti-pragi-na-russkom-karta-raspechatat.html достопримечательности праги на русском карта распечатать आज यहाँ पर पी.एम. श्री नरेंद्र मोदी ने बिजली परियोजना के लिए 76,000 करोड़ रुपये की लागत वाली दीन दयाल ग्राम ज्योति योजना का शुभारंभ किया। इस योजना में केंद्र सरकार 63,000 करोड़ रुपये का योगदान देगी, जिससे बिहार के गांवों में बिजली और पानी की समस्या की स्थिति में सुधार आएगा।

электрощитовая где размещать पीएम मोदी ने बिहार में 38 किलोमीटर लंबी नई रेलवे लाइन के साथ-साथ दो ट्रेनों को हरी झंडी भी दिखाई। पीएम मोदी ने रेल मंत्री सुरेश प्रभु के साथ राजगीर, बिहारशरीफ, दनियावां, फतुहा यात्री गाड़ी और पटना-मुम्बई एसी सुविधा एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई।

как сделать новую учетную запись на люмии प्रधानमंत्री मोदी मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में एनडीए की परिवर्तन रैली में भी शामिल होंगे। उनके इस दौरे पर सबसे ज़्यादा दिलचस्पी इस बात को लेकर है कि क्या प्रधानमंत्री लोकसभा चुनावों से पहले किए अपनी उस घोषणा पर अमल करेंगे, जिसमें उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज देने का वादा किया था। input Data – ndtv

http://windservis.ru/priority/novosti-gruzii-na-russkom.html новости грузии на русском http://mttp.net/owner/vakansiya-inzhener-smenniy-grafik.html вакансия инженер сменный график और अधिक अपडेट, लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें और आप अखंड भारत को भी फॉलो कर सकते हैं I

гдев 1955 году