प्रधानमंत्री की जान को खतरा, डीजीपी और एडीजी ला एंड आर्डर ने संभाली कमान

0
1085


लखनऊ : सूत्रों से प्राप्त उत्तर प्रदेश मे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को आतंकवादियों से खतरे की सूचना के बाद उत्तर प्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद ने इसे चुनौती के रूप मे लिया है। उन्होने अपने सभी जाबांज पुलिस अधिकारियों को सचेत कर दिया है। एक-एक सूचना की वे खुद ही मानीटरिंग कर रहे हैं। उनका मानना है कि उत्तर प्रदेश मे चुनाव में हर नेता को सुरक्षा देना उनका परम कर्तव्य है। उसके लिए उन्होने हर कदम उठा रखे हैं । जिन रास्तों से प्रधानमंत्री को गुजरना है , उन रास्तों की पूरी जानकारी ले ली गई है। कोई भी संदिग्ध अवस्था मे दिखे, तो उसे तुरंत पुलिस कस्टडी मे लेकर पूछताछ करने के आदेश दे दिये गए हैं। खुफिया पुलिस को भी सक्रिय कर दिया गया है। नेपाल से आने वाले सभी रास्तों पर नजर रखी जा रही है।

एडीजी ला दलजीत चौधरी ने भी अपनी कमर कस ली है। उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री को सुरक्षा के सभी इंतजाम कर लिए गए हैं। घबराने जैसी कोई बात नहीं है। हम प्रधानमंत्री जी को खरोच भी नही आने देंगे।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY