पीएम मोदी 6 देशों के दौरे से वापस लौटे, दौरे में हुए कई महत्वपूर्ण फैसले

0
215

полное товарищество закон प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छह देशों का अपना आठ दिवसीय दौरा संपन्न कर सोमवार देर रात करीब 1 बजकर 20 मिनट पर स्वदेश लौट आए हैं। इस दौरान मोदी ने रूस और मध्य एशिया के पांच देशों का दौरा किया |

кольчугино владимирская область новости сегодня об аварии मोदी

сколько гречки на 3 литра супа प्रधानमंत्री मोदी अपने इस दौरे के दौरान रूस के ऊफा में ब्रिक्स नेताओं के साथ द्विपक्षीय बैठकों और शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) शिखर सम्मेलन में शामिल हुए। इस दौरान भारत को एससीओ का पूर्ण सदस्य बनाया गया।

нарды правила марс उफा में मोदी ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मुलाकात की जिसमें दोनों देशों के बीच फिर से वार्ता शुरू करने के अलावा मुंबई आतंकी हमला मामले की सुनवाई को तेज करने का फैसला किया गया।

схемы бытовых электродвигателей ऊफा में मोदी ने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से मुलाकात कर द्विपक्षीय मुद्दे पर बातचीत की। प्रधानमंत्री ने ईरानी राष्ट्रपति हसन रूहानी से भी मुलाकात कर रणनीतिक रूप से महत्वपूर्ण चाबहार बंदरगाह परियोजना समेत कई मुद्दों पर चर्चा की।

http://treasurechestvirginhair.net/library/fstek-rossii-zashita-informatsii.html фстэк россии защита информации मोदी की यह यात्रा छह जुलाई को उज्बेकिस्तान से शुरू हुई थी और जिसके बाद उन्होंने कजाखस्तान, रूस, तुर्कमेनिस्तान, किर्गिस्तान, ताजिकिस्तान का दौरा किया।

расписание автобусов уфа киров уфа इस दौरे में प्रधानमंत्री ने मध्य एशियाई देशों से भारत के रिश्तों को मजबूत करने की कोशिश के साथ ऊर्जा, रक्षा और सुरक्षा जैसे क्षेत्र में सहयोग पर जोर दिया। अपनी यात्रा के दौरान मोदी ने इस क्षेत्र के देशों से शिक्षा, संस्कृति और सूचना प्रोद्योगिकी से जुडे कई समझौतों पर हस्ताक्षर किये।

http://www.lcsva.org/priority/katalog-tovarov-trial-market.html каталог товаров триал маркет