पीएम मोदी की 2 जनसभाओं के कार्यक्रमों को पीएमओ ने दी हरी झंडी, मोदी 10 को हरिद्वार और 11 को रुद्रपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे

0
286

pm-modi

देहरादून(ब्यूरो)- भाजपा के प्रांतीय मीडिया प्रभारी डा. देवेंद्र भसीन ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 10 को हरिद्वार और 11 फरवरी को रुद्रपुर में चुनावी जनसभावओ का संबोधित करेंगे | हालाँकि उन्होंने यह भी बताया है कि अभी उनका 12 फरवरी को श्रीनगर और पिथौरागढ़ का कार्यक्रम फाइनल नहीं हो सका है। पार्टी के उत्तराखंड चुनाव प्रभारी और स्थानीय नेता उनके दो अन्य जनसभाएं कराने के लिए हाईकमान पर दबाव बनाए हैं। चूंकि 15 फरवरी को यूपी में दूसरे चरण के लिए मतदान होना है लिहाजा, अभी पीएम के उत्तराखंड की जनसभाओं को ग्रीन सिग्नल नहीं मिल पाया है।

केंद्रीय ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल सोमवार को धर्मपुर विधान सभा और रुड़की अग्रवाल धर्मशाला के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा भी सोमवार को गैरसैंण, देवाल और धुमाकोट में जनसभाएं प्रस्तावित हैं। सात फरवरी को पार्टी के केंद्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन पिराल कलियर, झबरेड़ा, भगवानपुर और राजपुर रोड ‌विस के इन्नामुल्ला बिल्डिंग पर जनसभा को संबोधित करेंगे।

सात फरवरी को पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी उत्तराखंड में दहाड़ेंगे। आपको यह भी बता देते है कि शाह राज्य में नौ सभाएं करेंगे। पहले दिन वे तीन सभाओं को संबोधित करेंगे।
रिपोर्ट- मोहम्मद शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here