पाकिस्तान की परमाणु सुरक्षा से शरीफ संतुष्ट

0
449
नवाज शरीफ फ़ाइल फोटो (photo credit - pmo pakistan)
नवाज शरीफ फ़ाइल फोटो (photo credit – pmo pakistan)

http://www.kredithit.ru/mail/mozhno-li-virastit-vinograd-v-gorshke.html можно ли вырастить виноград в горшке पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज देश के परमाणु बेड़े का प्रबंधन करने वाली सैन्य इकाई के नवनियुक्त प्रमुख से चर्चा कर देश के परमाणु मिसाइल एवं अंतरिक्ष कार्यक्रमों पर चर्चा की और सामरिक हथियारों की सुरक्षा पर संतोष जताया।

что делать если одна рука больше другой सामरिक योजना खंड :एसपीडी: के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल मजहर जमील के साथ बैठक के दौरान शरीफ ने सुरक्षा प्रक्रिया की सराहना की और कहा कि पाकिस्तान की रक्षा क्षमताओं में मजबूती लाने में एसपीडी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

экологические проблемы электроэнергии एक आधिकारिक बयान के मुताबिक, लेफ्टिनेंट जनरल जमील ने उन्हें सौंपे गए कार्य के लिए उनकी क्षमता पर भरोसा जताने को लेकर पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा किया और नवाज शरीफ को आश्वस्त किया कि वह कर्तव्यों का निर्वहन अपनी पूरी क्षमता से करेंगे।

http://sportlip.com/library/sostavte-plan-rasskaza-kurgan-v-stepi.html составьте план рассказа курган в степи एसपीडी नेशनल कमांड अथॉरिटी का एक महत्वपूर्ण भाग है जिसकी अध्यक्षता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री करते हैं और यह इसका देश के परमाणु एवं सामरिक क्षमता ढांचों पर पूरा नियंत्रण रहता है।

приорикс официальная инструкция news credit – PTI Bhasha