टप्पेबाज 50 हजार रूपये सहित बैग को लेकर भागे

0
45

जालौन ब्यूरो : बैंक से पैसा निकाल कर बाजार में खरीददारी कर रहे सेवानिवृत्त शिक्षक टप्पेबाजी का शिकार हो गया | टप्पेबाज 50 हजार रूपये सहित बैग को लेकर भागे।

शुक्रवार की दोपहर में सेवानिर्वत्त शिक्षक अमरनाथ निरंजन पुत्र दीनानाथ निरंजन निवासी सिकरीराजा ने क्रषि उत्पादन मण्डी समिति में संचालित इलाहाबाद बैंक की स्थानीय शाखा से 50 हजार रूपये निकाले। बैंक ने उपभोक्ता को 500 के नोट की गडडी थमा दी गयी थी। उपभोक्ता रूपयों को बैग में रखकर मोटरसाइकिल से बाजार की तरफ निकला। बाजार आकर बिजली घर के पास खरीदारी करने लगा तभी मौका पाकर टप्पेबाज मोटरसाइकिल पर टंगा नोटोें का बैग लेगर भाग गये। जब शिक्षक ने देखा तो उसका बैग गायब था।

मुख्य बाजार में स्थित सब्जीमण्डी पुलिस चैकी के पास हुई टप्पेबाजी की घटना की लिखित शिकायत सेवानिर्वित्त शिक्षक ने कोतवाली पुलिस से कही जिसमें कहा कि उनकी मोटरसाइकिल से गायब हुये बैग में 50 हजार रूपये नकद व बैंक पास बुक समेत कई कागज रखे हुये थे। शिक्षक की शिकायत पर चैकी प्रभारी मनोज गुप्ता ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली तथा आसपास के लोगों से पूंछतांछ की किन्तु टप्पेबाजों को लेकर फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY