पुलिस ने अभियुक्तों संग चोरी की एक बुलेरो 6 मोटरसायकिल सहित दो तमंचे बरामद किये

0
250

varanasi police

मुगलसराय (चंदौली, ब्यूरो)- कोतवाली मुगलसराय पुलिस को चेकिंग के दौरान बहुत बड़ी उपलब्धि मिली जिसमें 6 बाइको सहित चोरी की एक बोलेरो गाड़ी के साथ ही दो तमंचे संग दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार करने का दावा मुगलसराय पुलिस ने किया है।

इस बाबत मुगलसराय कोतवाली में पहुंची पुलिस अधीक्षक दीपिका तिवारी ने पत्रकारों को बताया कि वाहन चोरी के दो अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। और अन्य की तलाश जारी है । उन्होंने बताया कि चुनाव आयोग के निर्देश पर वाहन चेकिंग के दौरान कोतवाली क्षेत्र के जलीलपुर में प्रभारी निरीक्षक मुगलसराय अजीत मिश्रा व क्राइम ब्रांच चंदौली की संयुक्त टीम ने दोपहर करीब 12:30 बजे दो शातिर अंतरजनपदीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया गया।

जिनके पास से जनपद वाराणसी से चोरी की गई एक बोलेरो नंबर यू पी 70 बी एल 2617 जिस पर हाईकोर्ट लिखा हुआ था जिस पर दो अभियुक्त बैठे थे। तलाशी के दौरान दोनों अभियुक्तों के पास से एक एक तमंचा बरामद किया गया। अभियुक्तों की निशानदेही पर उनके द्वारा चोरी की गई 6 अदद मोटरसाइकिल जिन्हें छुपाकर डांडी के ताल में रखा गया था पुलिस ने बरामद किया ।

पूछताछ में अभियुक्त विनायक मिश्रा उर्फ छोटू बाबा निवासी अफरौली थाना मधुबन जनपद मऊ अविनाश बल निवासी उसरी थाना मधुबन जनपद मऊ ने बताया कि बोलेरो वाराणसी से तथा मोटरसाइकिल जनपद बलिया मऊ वाराणसी के विभिन्न स्थानों से चोरी की गई है। बताया कि वाहनों की चोरी कर उन्हें बेचने का कार्य काफी दिनों से हमलोग कर रहे थे।

चेकिंग के दौरान कोतवाल अजीत मिश्रा जलीलपुर चौकी प्रभारी गंगा प्रसाद यादव अजय अवस्थी राकेश कुमार सहित क्राइम ब्रांच की टीम मौजूद रही। इस बड़ी सफलता के लिए पुलिस अधीक्षक चंदौली दीपिका तिवारी ने संयुक्त टीम को नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया है।
रिपोर्ट-दीपनारायण यादव/उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here