एसपी के निर्देश पर सक्रिय हुई पुलिस

0
92


खीरों (रायबरेली ब्यूरो) : थाना क्षेत्र के गाँव गड़रहन खेड़ा मजरे चडौली में मंगलवार को एक दिव्यांग विक्षिप्त बिन व्याही युवती ने एक बेटी को जन्म दिया था।

मामले को पुलिस अधीक्षक ने गम्भीरता से संज्ञान में लेते हुये अज्ञात दरिंदों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है और खीरों पुलिस को मामले की जांच कर कार्यवाही करने और पीड़िता को संरक्षण देने का आदेश जारी किया है।

खीरों पुलिस ने एसपी के आदेश पर बीट के सिपाही सुरेश कुमार की तहरीर पर अज्ञात दुराचारियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर सीएमओ के आदेश पर युवती को जिला महिला चिकित्सालय भेज दिया गया है। जहां उसके स्वस्थ होने के बाद उसका चिकित्सीय परीक्षण कराया जाएगा। बीट के सिपाही सुरेश कुमार ने तहरीर में आरोप लगाया है कि लगभग 9 माह पूर्व किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पीड़िता के साथ दुराचार किया गया था | जिसके बाद 4 अप्रैल की सुबह उसने एक बेटी को जन्म दिया है। नवागत थानाध्यक्ष खीरों रवीन्द्र कुमार मिश्रा ने बताया कि बीट के सिपाही की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर मामले की जांच की जा रही है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here