बालात्कारियों को बचा रही पुलिस भी खतरे में…

0
155

तुलसीपुर/बलरामपुर (ब्यूरो): 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ 3 युवकों ने किया गैंग रेप मामले में दो आरोपियों को बचा रही तुलसीपुर पुलिस पीड़िता ने तुलसीपुर थाना प्रभारी पर मनमानी और रिश्वत खोरी कर आरोपियों को बचाने का लगाया आरोप। मामला तुलसीपुर थाना क्षेत्र के एक गाँव का है 15 वर्षीय नाबालिग सलमा पुत्री जाकिर (काल्पनिक नाम)की लड़की को उसी ग्रामसभा के तीन लड़के राहिल पुत्र अतीक़ुर्रहमान आमिर खान पुत्र मुजीम दीने पुत्र इबरार दिनांक 12 जून को शाम 8 बजे नाबालिग लड़की के घर में घुसकर ज़बरदस्ती मुंह बन्द करके गाँव के पास ही जंगल में उठा ले जाते हैं और एक हफ्ते तक जंगल में बंधक बनाकर गैंग रेप करते हैं।

नाबालिग परिजन बदनामी होने के डर से अपनी नाबालिग 15 वर्षीय बेटी की काफी खोजबीन करते हैं परन्तु कुछ पता नही चलता है इसी बीच गाँव के ही एक व्यक्ति द्वारा नाबालिग लड़की को जंगल में बंधक बनाने की सुचना मिली तब परिजन अपनी नाबालिग बेटी को जंगल से घर लाये तो पीड़ित लड़की ने अपने साथ हुए गैंगरेप की सारी दास्तान परिजनों को बताई।

पीड़िता की माँ ने तुलसीपुर थाने पर अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ एक हफ्ते तक बंधक बनाकर व नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपियों की लिखित सुचना थाना प्रभारी को दी परन्तु थाना प्रभारी ने केवल एक ही आरोपी राहिल पर मुक़द्दमा दर्ज़ किया है।पीड़िता ने तुलसीपुर थाना प्रभारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि थाना प्रभारी ने मनमाने करते हुए केवल एक ही आरोपी पर मुक़द्दमा लिखा तथा उपरोक्त दो आरोपियों को थाना प्रभारी बचा रहे हैं ।
पीड़ित नाबालिग बेटी की माँ ने अपनी बेटी के साथ हुए गैंगरेप के बचे हुए दोनों आरोपियों आमिर खान पुत्र मुजीम व दीने पुत्र इबरार पर मुक़द्दमा दर्ज कर कठोर कार्यवाही करने की लिखित तहरीर एसपी बलरामपुर कार्यालय में देते हुए न्याय की गुहार लगाई है ।

रिपोर्ट :- गुलाम नबी कुरैशी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here