आबकारी टीम ने छापेमारी के दौरान पकड़ी नकली शराब, एक कारोबारी को लिया हिरासत में

0
117

मैनपुरी (ब्यूरो)- आबकारी विभाग ने होली के रंग को भदरंग करने वालों के विरूद्ध कार्यवाही करनी शुरू कर दी हैं। आबकारी विभाग और आगरा से आयी परिवर्तन टीम ने बेवर क्षेत्र के कई ग्रामों में छापेमारी की। आबकारी पुलिस ने इस दौरान भारी मात्रा में नकली शराब बरामद की। पुलिस ने मौके से एक शराब कारोबारी को हिरासत में ले लिया। जबकि तीन अन्य मौका पाकर  भाग जाने में सफल रहे।

आबकारी निरीक्षक योगेश कुमार, रासिद खान ने आगरा से आई परिवर्तन टीम के अधिकारियों के साथ थाना बेवर क्षेत्र ग्राम नगला माझ जासमई में मुखबिर की सूचना पर छापा मारा। यहां आबकारी विभाग को नकली देशी शराब बनाने की फैक्ट्री मिली। पुलिस ने इस फैक्ट्री से 30 पेटी नकली देशी शराब बरामद की। पुलिस ने मौके से एक शराब कारोबारी राजेश सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया। इसके बाद आबकारी टीम ने ग्राम सरईयां परौंखा में छापा मारा। यहां भी पुलिस को कामयाबी हाथ लगी। पुलिस ने छापेमारी के दौरान चार पेटी नकली देशी शराब तथा 20 लीटर कच्ची शराब बरामद कर ली। आबकारी टीम के छापे से गांव में हड़कम्प मच गया। पुलिस के आते ही शराब माफिया इधर-उधर खिसकने लगे। आबकारी टीम का कहना है कि मौके का फायदा उठाकर शराब कारोबारी धर्मवीर, सत्यवीर, राहुल निवासी परौंखा भाग गये हैं । इनके विरूद्ध थाना बेवर में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

रिपोर्ट– दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY