चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पुलिस ने एक युवक को किया गिरफ्तार

0
55

केराकत/जौनपुर(ब्यूरो)- आज सुबह केराकत पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम बेहड़ा गेट से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया और तलाशी लेने पर उसके पास से चोरी की एक मोटरसाइकिल, गहने, नगद के साथ एक चाकू भी बरामद किया गया जिसे जेल भेज दिया गया।

क्षेत्र के थानागद्दी चौकी इन्चार्ज राजेश गिरी ने बताया कि कांस्टेबल दिनेश यादव, राम आशीष के साथ मुखबिर की सूचना पर तपन यादव उर्फ़ राजू निवासी नाड़ वाड़ी, थाना सिंगला उड़ीसा को क्षेत्र के ग्राम बेहड़ा गेट से आज सुबह में गिरफ्तार किया गया| तलाशी लेने पर जिसके पास से चोरी की एक हीरो होण्डा बाइक, सोने का एक मंगल सूत्र, चाँदी का एक मंगल सूत्र, चाँदी की एक जंजीर, चाँदी की एक अँगूठी, तीन जोड़ी पायल, 12 सौ रुपया नगद के साथ एक चाकू भी उसके पास से बरामद किया गया, जिसे जेल भेज दिया गया।

बता दें कि गिरफ्तार युवक बेहड़ा के एक भट्ठे पर 4 साल से रह रहा था कुछ दिनों पहले क्षेत्र के बांसबारी ग्राम के एक भट्ठा पर रहने लगा था। गौरतलब है कि 2 दिन पहले क्षेत्र के बांसबारी भट्ठे पर काम कर रहे मजदूर जितेन्दर की पत्नी रिंकी का गहना व भट्ठे से एक मोटरसाइकिल चोरी हो गयी थी, जिससे बाबत क्षेत्र के उदयचन्दपुर निवासी भट्ठा मालिक अनुराग सिंह सनी ने 20 जुलाई को अज्ञात बाइक व गहना चोरी का केस केराकत कोतवाली में दर्ज कराया था। तभी चोरी का पर्दाफाश करने के लिए क्षेत्राधिकारी राजेन्दर सिंह व कोतवाल सिद्धार्थ मिश्रा ने टीम गठित की थी।

रिपोर्ट- फिरोज अन्सारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here