कैमुर से फरार डकैत, करंडा में गिरफ्तार

0
110


गाजीपुर : अंतरराज्‍यीय डकैत रामविलास शेरू यादव(30) को पुलिस ने रविवार सुबह ग्‍यारह बजे धर दबोचा। वह कैमुर के मोहनिया थाने का वांछित है। उसके उपर लूट, हत्‍या, डकैती आदि के कुल नौ मुकदमें है। अकेले करंडा थाना में छ: संगिन अपराधों में नामजद है। इसके अलांवा वाराणसी के चोलापुर में दो और मोहनिया में एक मुकदमा है।

पुलिस कप्‍तान सुभाष चंद्र दूबे ने पत्रकारों के सामने उसे पेश करते हुए बताया कि उसके पास से एक तमंचा बरामद हुआ। पुलिस को सूचना मिली की दीनापुर और जमूआव के बीच बीएसएनएल टावर के निकट नहर पुलिया के पास खड़ा है और किसी का इंतजार कर रहा है। तत्‍काल पुलिस की दो टीमें उसे घेरने के लिए चल पड़ी। पुलिस को देखते ही वह भागने लगा। लेकिन पुलिस ने उसे अपने गिरफ्त में ले लिया। पूछ-ताछ में उसने खूद को कई अपराधों में संलिप्‍त बताया। वह शेरू करंडा थाना के सइतापट्टी का रहने वाला है। पुलिस टीम में एसओ त्रिवेणी लाल सेन, उपनिरीक्षक राजेश त्रिपाठी, हेड कांस्‍टेबुल विवेकानंद दूबे के अलांवा मदुसूदन मिश्र, सुरेंद्र कुमार सिंह, राकेश कुमार गौड़ और लक्ष्‍मण यादव मौजूद थे। डीआईजी की तरफ से पुलिस टीम को बारह हजार रुपया नकद देने की घोषणा की।

रिपोर्ट–डा०विजय प्रकाश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY