सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आधा दर्ज़न को किया गिरफ्तार

0
62

जालौन(ब्यूरो)- सहाव मोड़ पर महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। अपराधियों तक पहुंचने के लिए पुलिस ने तकरीबन आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

4 व 5 मई की राम को सहाव मोड़ पर महिला के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने घटना के 10 दिन बाद घटना का खुलासा कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आठ आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। बाद में महिला ने अपने बयान में संशोधन करते हुए दुष्कर्म की बात को गलत बताया था। पुलिस ने पीड़िता की शिनाख्त पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था, पुलिस ने उनके पास से महिला के जेवरात बरामद किए थे। घटना के आधा माह बीत जाने के बाद भी पुलिस तीन आरोपियों को ही गिरफ्तार कर सकी थी। जबकि तीन व्यक्ति अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर बने हुए हैं। पुलिस घटना के शेष आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। शेष बचे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

पुलिस ने आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया है एवं उनसे पूछताछ कर रही है ताकि आरोपियों तक पहुंचा जा सके। पुलिस द्वारा किए जा रहे सार्थक प्रयासों से उम्मीद की जा रही है कि पुलिस जल्द ही फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार र लेगी। जब इस संदर्भ में पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय कुमार शर्मा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास चल रहा है। उम्मीद है शीघ्र ही दुष्कर्म के मामले के शेष आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here