1200000 रुपए मूल्य के ब्रांडेड मोबाइल बरामद, अपराधी पुलिस गिरफ्त में, पुलिस ने किया खुलासा

0
86


वाराणसी ब्यूरो : पुलिस को चोरी के खुलासे में बड़ी सफलता प्राप्त हुई है आज पुलिस लाइन सभागार में SSPनितिन तिवारी और क्राइम ब्रांच ने खुलासा करते हुए पत्रकार वार्ता में बताया कि भेलूपुर थाना क्षेत्र के एक युवक को चोरी के मोबाइल के साथ टेम्परिंग कर उसके आई एम् ई आई चेंज कर उसे उंचे दामों में बेचने के जुर्म में पकड़ लिया | पकडे गये युवक के पास से 12 लाख रूपये मूल्य का ब्रांडेड कंपनियों के मोबाइल बरामद हुआ है।

इस सम्बन्ध में पुलिस लाइन सभागार में एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि ‘ जिले भर में अपराध नियंत्रण के लिए सभी थानाध्यक्षों और क्राइम ब्रांच को निर्देशित किया गया था | क्राइम ब्रांच हर अपराधी गतिविधियों पर नज़र थी ओम नारायण सिंह को सूचना मिली कि शहर में एक ऐसा चोरों का गैंग सक्रीय है। जो विवाह स्थल, सिनेमा हाल एवं भीड़ भाड़ इलाके से महंगे मोबाइल चोरी करने का और बेचने का कार्य करते है।

इसी गैंग से सम्बंधित दो चोर धरारा बजरडीहा टेम्पो स्टैंड के पास खड़े है। क्राइम ब्रांच ने स्थानीय भेलूपुर पुलिस के साथ घेराबंदी कर तेलियाना चौराहे पर एक अभियुक्त को माय माल गिरफ्तार कर लिया और एक अपराधी भीड़ का फायदा उठाकर भाग गया। पकडे गए अपराधी हेसामुद्दीन के पास से प्रतिष्ठित मोबाइल 113 अदद मोबाइल सेट के साथ 3 हार्ड डिस्क, 4 टैब, 1 डीवीडी राइटर, एक कम्प्यूटर बरामद किया गया है।

अभियुक्त को धारा 379, 411 आईपीसी और धारा 41 / 411 / 414 में जेल भेजा जा रहा है। शातिर मोबाइल की आई एम् ई आई चेंज करता था | एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि पकड़ा गया युवक हिसामुद्दीन बजरडीहा थाना भेलूपुर का निवासी है।

रिपोर्ट : रविन्द्रनाथ सिंह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY