गला काटकर की गई हत्या के मामले में हत्यारोपी गिरफ्तार


कन्नौज (ब्यूरो) पुलिस ने छिबरामऊ में 25/26 फरवरी 17 की रात युवक की धारदार हथियार से गला काटकर की गई हत्या के मामले में हत्यारोपी को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश कर दिया। गिरफ्त में आए हत्यारोपी की निशादेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाडी बरामद कर ली गई है।

पुलिस अधीक्षक हरीश चन्दर ने चर्चित बाबा बजरंगी उर्फ योगेश चन्द्र पुत्र गंगा किशन मिश्रा निवासी रामपुर निगोह थाना छिबरामऊ हत्याकाण्ड का खुलासा किया। पकडे गए हत्यारोपी बृजेश यादव पुत्र स्व. अलवेल यादव निवासी बहवलपुर थाना छिबरामऊ ने बताया कि बाबा बजरंगी बेवजह उसे मां-बहिन की गालियां दे रहा था। मना करने पर मारने पर आमादा हो गया। इससे आक्रोश में आकर वह अपने घर से कुल्हाडी लेकर आया और बाबा को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना तो कुल्हाडी से उस पर हमला बोल दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक केशव चन्द्र गोस्वामी के पर्यवेक्षण में स्वाट टीम प्रभारी पप्पू सिंह ठेनुआ व थानाध्यक्ष छिबरामऊ अजय कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित टीम को सूचना मिली कि बाबा का हत्यारोपी कालिका देवी मंदिर के समीप कहीं भाग जाने की फिराक में खडा है। इस पर घेराबंदी कर पुलिस ने हत्यारोपी को दबोच लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here