10 दिन पूर्व भगाई गयी महिला को नाबालिक किशोरी को पुलिस ने किया बरामद

0
76

सोनभद्र (ब्यूरो)- शाहगंज थाना क्षेत्र के उसरी खुर्द से दस दिन पूर्व भगाई गयी नाबालिक किशोरी को पुलिस ने आज शनिवार को राबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के सोनारी गांव से बरामद कर लिया है | किशोरी के साथ आरोपी युवक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बावत बताया जाता है कि शाहगंज थाना क्षेत्र के उसरीखुर्द गांव निवासी गणेश पुत्र कैलाश की पुत्री दुर्गावती उम्र तकरीबन 16 वर्ष को गांव का ही विमलेश पुत्र रामसेवक 22 वर्ष उक्त लड़की को बहला फुसला कर बीते 15 , मार्च 2017 को भगा ले गया था।

पीड़ित गणेश ने तिन दिन तक अपने नाते रिस्तेदारी में खोजबीन किया परन्तु जब उक्त लड़की का कहीं कुछ अतापता नहीं चला तो थक हार कर 18, मार्च को शाहगंज थाना पुलिस को लिखित तहरीर दे कर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग किया था।

लेकिन उसका मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया इसी बीच कई बार थाने पर जाता रहा, जिसको गम्भीरता से लेते हुये थाना पुलिस ने आज शनिवार को मुखबिर की सूचना पर  राबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र के सोनारी गांव से छापामारी कर दोनों युवक व किशोरी धरदबोचा और गिरफ्तार कर थाने ले आयी है ।
समाचार लिखे जाने तक उपरोक्त मामले में क्या कार्रवाई की गयी इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here