अश्लील बीडियो बना रहे युवक को पुलिस ने धरदवोचा

0
348
प्रतीकात्मक फोटो

कुरावली/मैनपुरी (ब्यूरो)- थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुरा के ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति को गांव में उसके घर से गिरफ्तार किया है। पकड़े गये व्यक्ति पर ग्रामीण शौच क्रिया के समय महिलाओं की अश्लील बीडियो बनाने का आरोप लगा रहे है। पकड़े गये व्यक्ति से पुलिस पूछतांछ कर रही है।

थाना क्षेत्र के ग्राम भरतपुरा के लगभग दो दर्जन ग्रामीण दोपहर के समय थानें पर पहुॅचे और पुलिस को बताया कि बुधवार की प्रातः गांव की महिलाएं थोड़ी ही दूरी पर खेतो में शौचक्रिया कर रहीं थी। तभी वहां पर गांव का ही रहने बाला रामखिलाड़ी पुत्र रामदीन थोड़ी दूरी पर खड़ा होकर तंमचा हाथ में लेकर अपने मोवाइल सें उनकी अश्लील बीडियो बना रहा था। महिलाओं ने जब विरोध किया तो तमंचा दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। मौहल्ले के लोग जब शिकायत करने के लिए गये तो उसने अपनी मकान की छत पर चढ़कर ग्रामीणो पर पथराव कर दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुॅच गई और आरोपी रामखिलाड़ी को हिरासत में ले लिया। पुलिस के मौके पर पहुॅचने पर गांव की महिलाएं एक राय होकर पुलिस के सामने आ गई और अपने साथ घटी घटना को पुलिस के समाने बयां किया। घटना की तहरीर गांव के रहने वाले कंचन वर्मा पुत्र रामनाथ सिंह ने थानें में दी है । पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY