पुलिस के भेष में दो व्यक्तियों ने ड्राइवर से की लूटपाट, जाँच में जुटी पुलिस

0
62

शक्तिनगर/सोनभद्र(ब्यूरो)- बीती रात उचक्कों द्वारा एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया जिसने पुलिस विभाग के भी होश उड़ा दिए हैं| यह घटना पुलिस विभाग पर से जनता का भरोसा ख़त्म करने से कुछ कम नही है ।

जी हाँ, ताजा मामला बीती रात शक्तिनगर थाना क्षेत्र का है जहाँ एक पिकप ड्राइवर द्वारा अपने मालिक के कहे अनुसार ट्रांसपोर्ट का सामान लेकर एनटीपीसी प्लांट के पीछे वाले रास्ते से तेलगवा होते हुए मध्यप्रदेश जा रहा था । यह घटना लगभग रात के नौ और दस बजे के बीच की बताई गयी है कि अचानक प्लांट के पीछे वाले रास्ते पर दो व्यक्तियों द्वारा हाथ मारकर गाड़ी रोकने का प्रयास किया गया , ड्राइवर ने देखा कि एक व्यक्ति पुलिस की वर्दी और दूसरा सिविल ड्रेस में बाइक लेकर खड़ा है और फिर जब दोनों ड्राइवर से एंट्री की मांग करने लगे तो ड्राइवर द्वारा 200 रूपये निकाल कर देने का प्रयास किया गया । जिसे पुलिस की वर्दी में खड़े व्यक्ति ने इंकार कर दिया और 1000 रूपये माँगे , ड्राइवर के पास रुपये न होने के कारण और ज्यादा मांगने पर उसने रुपये नही दिये । जिसके बाद दोनों व्यक्तियों द्वारा ड्राइवर का मोबाइल लूट लिया गया और विरोध करने पर ड्राइवर को लात घूसों से भी मारा गया । इसके बाद दोनों व्यक्तियों द्वारा कहा गया कि जब पैसा लेकर आना तो थाने से आकर मोबाइल ले जाना|

ड्राइवर ने घर आकर अपने मालिक गरजेश कुमार गोयल को पूरी बात बतायी, पूरा मामला सुनकर मालिक भी दंग रह गया जिसके बाद मालिक द्वारा यह बात खड़िया व्यापार मंडल को बताई गयी । व्यापार मंडल महामंत्री शिवकुमार सिंह और व्यापार मंडल पदाधिकारी देशराज अग्रवाल, भारत भूषण अग्रवाल, ओमप्रकाश बंसल व ओम डिडवानिया द्वारा शक्तिनगर थाने पहुँचकर ड्राईवर द्वारा इस पूरे मामले को बताया गया।

थानाध्यक्ष भारत भूषण तिवारी के सामने मामला बताया गया और लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की गयी| जिसके बाद थानाध्यक्ष द्वारा कहा गया कि यह घोर अपराध है फिर चाहे वो जो भी व्यक्ति हो उसके खिलाफ जाँच कर कड़ी कार्यवाही की जायेगी| क्यू न भले ही कोई शक्तिनगर का सिपाही या फिर कांस्टेल हो। उसी बीच व्यापार मंडल के तरफ से गये ओम डिडवानिया द्वारा बताया गया कि बीते पिछले माह में हमारी पत्नी द्वारा मंदिर से पूजा कर वापस लौट रही थी की तभी अचानक एक बाइक पर सवार दो व्यक्तियों द्वारा शक्तिनगर वाराणसी मुख्यमार्ग पर गले से चेन छीन कर भाग निकले जिसका अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ ।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here