अंकित के अपहरणकर्ता के नजदीक पहुंची पुलिस

0
60

देहरादून(ब्यूरो)- कांवली रोड स्थित अंबेडकर बस्ती से हुए बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस अपहरणकर्ता के काफी नजदीक पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि पुलिस अपहरणकर्ता को पकड़ने से ज्यादा बच्चे को सुरक्षित बरामद करने को प्राथमिकता दे रही है। इसलिए पुलिस जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना चाहती। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने कहा कि जल्द ही बच्चे को सुरक्षित बरामद लिया जाएगा।

कांवली रोड स्थित अंबेडकर बस्ती से रविवार को सुरेश साहनी के चार साल के बेटे अंकित का अपहरण कर लिया गया था। अपहरणकर्ता ने परिजनों को फोन कर बताया था कि वह बच्चे को लेकर दिल्ली आ गया है। हालांकि, उसने सोमवार रात तक उसे सकुशल हरिद्वार तक पहुंचाने की बात कही थी। मगर, न तो वह हरिद्वार पहुंचा न ही बच्चा। बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस ने सोमवार शाम ही हरिद्वार में डेरा डाल लिया था।

अपहरणकर्ता ने ट्रेन से आने की बात कही थी, जब देर रात तक वह नहीं पहुंचा तो पुलिस ने उसकी लोकेशन ट्रेस की। तब पता चला कि वह दिल्ली और हरियाणा के बीच में कही है। पुलिस सूत्रों की मानें तो अपहरणकर्ता लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है।

पुलिस की टीमों ने हरियाणा और दिल्ली में डेरा डाल रखा है, बताया जा रहा है कि टीमें उसके काफी नजदीक हैं। चूंकि बच्चे की सुरक्षित बरामदगी पुलिस की पहली प्राथमिकता है, इसलिए पुलिस एकदम से अपहरणकर्ता पर हाथ नहीं डाल रही। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि अपहरणकर्ता जल्द ही पुलिस के चंगुल में होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY