ईट पत्थर से कुचलकर युवक की हत्या पुलिस मौके पर पहुची

0
31

भदोही(ब्यूरो)- जिले के शहर कोतवाली अन्तर्गत जलालपुर मुहल्ले में बीती देर रात देशी शराब ठेके की दुकान पर हुए मामूली विवाद के बाद ईट-पत्थर से सिर कूंचकर युवक की हत्या कर दी गई। खून से लथपथ युवक के शव को लेकर परिजन सरकारी अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। हत्या से आक्रोशित परिजन पुलिस को शव देने से इंकार कर दिया।

मौके पर उपजिलाधिकारी, एडिशनल एसपी, पुलिस क्षेत्राधिकारी सहित मौके पर पीएसपी के जवान पहुंच गए। किसी तरह समझाने-बुझाने के बाद परिजनों ने शव को पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार भदोही कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर दलित बस्ती गांव निवासी बुद्धिराम (30 वर्ष) भदोही नगर के पकरी तिराहा स्थित एक देशी शराब की दुकान पर बीती रात लगभग 08ः30 बजे गया था। जहां मुहल्ले के ही कुछ लोगो से कहासुनी व गाली-गलौज शुरू हो गई। सभी अपने मुहल्ले की तरफ जाने लगे कि रास्ते में ही एक पब्लिक स्कूल के समीप बुध्दिराम को पकड़कर उसका सिर ईट-पत्थर से कूच दिए। जिससे वह लहुलूहान हो गया।

परिजन उसे एक ठेले पर लादकर भदोही नगर के महाराजा बलवंत सिंह राजकिय चिकित्सालय ले आये। जहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजन आक्रोशित हो गए। देखते ही देखते अस्पताल में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस ने जब शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया तो परिजन आरोपियों के गिरफ्तार की मांग करते हुए शव को देने से इंकार कर दिया।

मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी आशीष कुमार, एडिशनल एसपी, पुलिस क्षेत्राधिकारी परमहंस मिश्र, शहर कोतवाल सहित काफी संख्या में पुलिस व पीएससी के जवान पहुंच गये। घंटो मान मनौव्वल के बाद किसी तहर परिजनों ने शव पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम हेतु भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर मुहल्ले के ही चार नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु पुलिस छापेमारी कर रही है।

रिपोर्ट-सवेॅश कुमार यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY