गोकशी हेतु सत्रह पशुओं समेत दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे

0
127

cow
चन्दौली : अलीनगर थाना क्षेत्र के रेमा मोड़ बाई पास से बनारस से बिहार बध के लिये ले जा रहे पशुओं से लदे वाहन समेत दो तस्करों को मंगलवार को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक दीपिका तिवारी के निर्देश पर चलाए जा रहे सघन चेकिंग अभियान के तहत अलीनगर थाना प्रभारी हरिराम मौर्य अपने हमराहियों के साथ मंगलवार को हाईवे पर चेकिंग कर रहे थे कि बिहार की ओर जा रहे ट्रक पर नज़र पड़ी संदेह होने पर प्रभारी द्वारा वाहन को रोकने का इशारा किया गया ।

वाहन को रोक कर जब पुलिस कर्मियों ने चेकिंग की तो उसमे गायें दिखाई पड़ी जिसे कब्जे मे लेते हुए वाहन मे बैठे दो पशु तस्करो अलीनगर थाना लाया गया जहाँ पूछताछ मे पकड़े गये अभियुक्तों ने बताया कि वध हेतु हम इन पशुओं को बिहार ले जा रहे थे ।उक्त मामले मे थाना प्रभारी हरिराम मौर्य ने बताया कि चेकिंग के दौरान दो पशु तस्करों जिनके नाम ,रौनक अहमद व राम बहादुर जो कि कानपुर निवासी हैं लगभग सायं पाँच बजे राष्ट्रीय राजमार्ग से इनके द्वारा पशुओं को ले जाते समय अलीनगर थानाध्यक्ष हरिराम मौर्यअपने हमराहियो के साथ पकडाऔर इनके पास से ग्यारह गाय छः बछड़े बरामद किये गये । दोनो अभियुक्तों के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है ।

रिपोर्ट-उमेश दुबे

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY