⁠⁠⁠पुलिस ने कार से बरामद किए पांच लाख रुपये

0
164

प्रतीकात्मक
प्रतीकात्मक

देहरादून : उत्तराखंड में आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पुलिस का चेकिंग अभियान देहरादून में जोरों से चल रहा है। जिसमे हर रोज पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लग रही है। शानिवार सुबह चेकिंग अभियान में पुलिस ने दो युवाओं को लाखों रूपये के साथ दबोच लिया।

पुलिस से मिली जानकरी के अनुसार हर रोज की तरह शानिवार सुबह भी पुलिस ने चेकिंग अभियान जारी किया तो एक कार से दो हजार और पांच सौ के नए नोट बरामद किये गए।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति और वाहनों की चैंकिग के दौरान आशारोड़ी चैकपोस्ट पर एक स्विफ्ट कार डीएल 6 सीएन 7552 को रोका गया और तलाशी ली गयी तो वाहन में बैठे चालक अभय आनंद पुत्र नरेशपाल सिंह निवासी हरिद्वार और साथ में बैठे उसके साथी सिकन्दर राणा पुत्र बासकी राणा निवासी देवघर, झारखण्ड की तलाशी ली गयी तो दोनों की जेब से दो हजार और पांच सौ के नोट बरामद हुए। जिन्हें गिना गया तो कुल पांच लाख रुपए निकले।

पुलिस ने मौके पर फ्लाईग स्कवायड टीम को सूचित किया। जब बरामद रुपयों के बारे दोनों से पूछताछ की गयी तो दोनों कोई संतोषजनक दस्तावेज और जवाब नहीं दे पाये। जिसके चलते बरामद रुपये को सीज किया गया और आयकर विभाग को आगे की कार्यवाही के लिए सूचना दी गयी।

रिपोर्ट – शादाब

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here