पुलिस ने छापेमारी कर बड़ी मात्रा में पकड़ी शराब

0
163

कन्नौज : जिला प्रशासन ने शराब के ठेको में की छापेमारी त्योहारों के आते ही नकली शराब को लेकर प्रशासन चौकन्ना ।कन्नौज के तिर्वा में उपजिलाअधिकारी राजेश यादव ,सी ओ तिर्वा अम्बरीष भदौरिया ,कोतवाल तिर्वा आमोद कुमार सिंह ,भारी पुलिस बल के साथ तिर्वा नगर के देशी,अंग्रेजी,व् बियर के ठेको में की गई ताबड़ तोड़ छापे मारी। जिसमे सरकारी शराब की दुकानों में छापेमारी कर उनके नमूने लिए गए जिससे तिर्वा तहसील में अफरा तफरी मच गई ।जो लोग खुले में शराब पी रहे थे ऐसे लोगो को पुलिस ने हिरासत में ले लिया ।

आपको बतादे की कन्नौज के तिर्वा में नकली शराब का कारोबार एक बड़े पैमाने पर किया जाता है जिसको गम्भीरता से लेते हुए तिर्वा के उपजिलाधिकारी ने आज नगर सहित आस पास की देशी ब बिदेशी सरकारी शराब की दुकानों पर छापे मारी की जिससे त्यौहार को कोई मिलावटी या जहरीली शराब की बिक्री न हो सके ।इसी के तहत सभी दुकानों के स्टॉक आदि चेक किये वही तिर्वा खास के ठठिया रोड परअंग्रेजी शराब ठेके पर अनियमता पाये जाने पर दुकान में ताला बंद करा दिया व कुछ बोतले आवकारी विभाग को जाँच के लिये भेजा ।

रिपोर्ट – सुरजीत सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here