वाह री पुलिस तेरा क्या कहना !

0
169

police
पुरवा (उन्नाव) : वाह री पुलिस तेरा भी कोई जोड़ नही शुक्रवार को भारती स्टेट बैंक के सामने से चोरी गयी बाईक कुदरतन बरामद पर पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज न कर तहरीर अपने मन मुताबिक ली मोटर साईकिल कही खो गयी मोटर साईकिल न होकर बकरी का बच्चा हो गयी वही मोटर साईकिल नाटकीय ढ़ंग से बरामद होने की सूचना सूत्र बताते हैं।

प्राप्त विवरण के अनुसार शुक्रवार को कोतवाली से 200 मीटर की दूरी पर भारतीय स्टेट बैंक शाखा पुरवा के सामने से मोटर साईकिल इस्प्लेन्डर प्रो नं0 यू0पी0 35 ।। 1768 के मालिक सुनील त्रिवेदी पुत्र स्व0 प्रेमशंकर निवासी मोहल्ला दलीगढ़ी बाईक खड़ी करके बैंक के अन्दर गये वापस आये तो बाईक नदारत जिस पर सुनील त्रिवेदी ने मोटर साईकिल चोरी की तहरीर दी थी। जिस पर शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने अभियोग पंजीकृत किया नही था पर दुर्भाग्य कि मोटर साईकिल चोर पुरवा से भागे तो कोतवाली से लगभग 5 किलोमीटर की दूरी पर चोरी की बाईक से चोर दुर्घटनाग्रस्त हो गये सूत्रो से जानकारी मिली है कि बाईक चोरो को पुलिस ने दबोच लिया है पर अभी और भी रहस्य खुलने बाकी है।

रिपोर्ट – मोहम्मद अहमद

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here