स्वाट टीम और पुलिस की पकड़ से भागे पशु तस्कर, पकड़ने में छूटे पसीने

0
72

प्रतीकात्मक

मुबारकपुर/आजमगढ़ (ब्यूरो) : जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में पुलिस और स्वात टीम की घेरेबंदी तोड़ भागे पशु लदे ट्रक को पकड़ने में पुलिस के छक्के छूट गए। मुबारकपुर पुलिस व स्वात टीम की घेरेबंदी देख पशुतस्कर पशु लदे ट्रक को स्थानीय कस्बे के पूरा दीवान मोहल्ला स्थित स्लाटर हाउस के पास छोड़कर फरार हो गए। घटना मंगलवार की सुबह करीब सात बजे हुई बताई गई।

कप्तानगंज क्षेत्र से जीयनपुर मार्ग होते हुए गोरखपुर की ओर जा रहे पशु लदे ट्रक की जानकारी मिलने पर जनपद के क्राइम ब्रांच की स्वात टीम तथा जीयनपुर पुलिस द्वारा पशु तस्करों को दबोचने की योजना बनाई गई। मंगलवार की सुबह करीब सात बजे पुलिस की घेरेबंदी देख पशु लदे ट्रक का चालक वाहन को जीयनपुर से मुबारकपुर की ओर मोड़ दिया। भाग रहे ट्रक का पीछा करते हुए स्वात टीम प्रभारी ने इसकी सूचना मुबारकपुर पुलिस को दी।

सूचना पाकर स्थानीय पुलिस क्षेत्र के कटरा मोहल्ले के पास घेरेबंदी कर दी। ट्रक पर सवार पशुतस्कर सड़क पर पुलिस की घेरेबंदी देख वाहन को पूरा दिवान मोहल्ला स्थित स्लाटर हाउस के समीप खड़ी कर फरार हो गए। कब्जे में लिए गए ट्रक को थाने लाया गया। वाहन से 17 गोवंश बरामद किए गए जिनमें एक पशु मृत हालत में मिला पशु
बरामदगी की सूचना पाकर ¨हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता थाने पहुंच गए और कार्रवाई की मांग की। साथ ही उन्होंने पुलिस पर पशु वध को संरक्षण देने का आरोप लगाया। पुलिस कब्जे में लिए गए ट्रक के मालिक की पहचान में जुटी है। इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुबारकपुर थाने में गोवध एवं पशुक्रूरता अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

रिपोर्ट-संदीप त्रिपाठी संगम

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY