अपराधियों की धरपकड़ को लेकर गाजीपुर पुलिस एक्शन में नजर आ रही है

0
38


गाजीपुर (ब्यूरो) जिले की पुलिस अब पूरे एक्शन में है। अपराधियों की गतिविधियों पर पैनी नजर रखी जा रही है। खासकर इनामी बदमाश शिवा बिंद और उसका साथी रामू बिंद निशाने पर है। शिवा बिंद के गैंग से संभावित खतरे को देखते हुए शहर के प्रमुख चिकित्सकों के क्लीनिक, नर्सिंग होम पर पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है। उन चिकित्सकों में बाल रोग विशेषज्ञ आरएम सिंह, सीबी यादव वगैरह शामिल हैं।

मालूम हो कि शिवा बिंद गैंग इन चिकित्सकों से रंगदारी मांग चुका है। साथ ही वाहन चेकिंग की रणनीति भी बदली गई है। जहां पहले से चेकिंग होती रही है, उन्हें छोड़ दिया गया है। उन नए स्थानों, मार्गों को चिन्हित किया गया है, जिधर से शातिर अपराधी गुजर सकते हैं। पुलिस कप्तान सोमेन वर्मा ने सारे एसओ, एसएचओ, सीओ, एएसपी को मय फोर्स मूवमेंट में रहने को कहा है। खुद भी वह क्षेत्र में निकल रहे हैं।

खबर है कि मंगलवार की रात इनामी बदमाश शिवा बिंद तथा उसके गैंग के रामू बिंद के संभावित ठिकानों पर दबिश डाली गई। पुलिस कप्तान ने मीडिया को बताया कि आमतौर पर अपराधियों को मालूम रहता है कि पुलिस कहां और किस मार्ग पर वाहन चेकिंग करती है। लिहाजा वह उधर से आने-जाने में परहेज करते हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। वह मार्ग, स्थान पर अकस्मात चेकिंग होगी, जिसे अपराधी सुरक्षित मानते रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि अचानक किसी दिन अति संवेदनशील मार्ग अथवा स्थान पर कई थानों की फोर्स लगा कर वाहन चेकिंग की जाएगी। फिलहाल इस समय गाजीपुर पुलिस एक्शन में नजर आ रही है

रिपोर्ट – डॉक्टर विजय प्रकाश यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY