भारी सुरक्षा व्यवस्था के मध्य पुलिस ने पूर्व राज्य मंत्री को अदालत में किया पेश

जालौन (ब्यूरो)- बंधक बनाकर एक व्यक्ति के साथ मारपीट की शिकायत के मामले में माधौगढ़ पुलिस ने भारी सुरक्षा व्यवस्था के साथ पूर्व राज्यमंत्री को मुंसिफ मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। जहां उन्हें जमानत के बाद छोड़ा गया।

माधौगढ़ थाना क्षेत्र निवासी पूर्व विधायक व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह पर आरोप है कि उन्होंने रुपयों के लेन देन के मामले में गुरूवार को माधौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पचैनिया निवासी हरि किशोर को बंधक बनाकर मारपीट कर दी थी। हरि किशोर ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी। जिसके बाद पुलिस ने पूर्व विधायक को हिरासत में लेकर थाने में बैठा लिया था। रात करीब साढ़े दस बजे जब इसकी जानकारी उनके समर्थकों को हुई तो उन्होंने पहले तो पचैनिया गांव में तोड़फोड़ की इसके बाद उन्होंने माधौगढ़ थाने पहुंचकर पथराव आदि भी किया था।

परंतु थानाध्यक्ष रूद्रकुमार सिंह ने किसी दबाव में न आते हुए पूर्व विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और शुक्रवार को उन्हें भारी पुलिस बल के साथ मुसिंफ कोर्ट में पेश किया गया। जहां न्यायायिक मजिस्ट्रेट विनय कुमार सिंह ने मामले की सुनवाई करते हुए पूर्व विधायक को जमानत दे दी। जिसके बाद उन्हें रिहा किया गया। तो वहीं, उक्त मामले को लेकर पूर्व विधायक का कहना है कि विरोधियों ने साजिश के तहत उन्हें फंसाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here