अपराधियों पर पकड़ नहीं बना पा रही है पुलिस, फर्जी खुलासे में है व्यस्त, अपराधी मस्त

0
57

ng>जौनपुर ब्यूरो : जौनपुर में निजाम तो बदला पूर्व पुलिस कप्तान अतुल सक्सेना की कार्यप्रणाली से ऊब चुकी जनता को नए एसपी शैलेश पांडे के आने से एक नई आश जागी की अब न्याय हिगा अपराधी कटघरे में होंगे।जैसा उनके भेंटवार्ता के दौरान दिए गए वक्तब्य और तेवर से भी लग रहा था ।

परंतु अभी तक उनकी पकड़ अपने अधीनस्त निरीक्षकों पर भी नही बन पाई ।सर्चिंग आईज हिंदी दैनिक अखबार के ऑफिस में ताला तोड़कर हुई चोरी का खुलासा एक महीने बाद भी पुलिस नहीं कर पाई की तभी उनके ब्यूरो प्रमुख मैकुनिशा पर दिन दहाड़े दीवानी कचहरी में हुए हमले में पुलिस ने FIR तो दर्ज कर लिया लेकिन अभीतक अपराधी खुलेआम घूम रहे है । FIR हीने के दुसरे दिन गुंडे बदमासो का हौसला तो देखिये पत्रकार मैकुनिशा को शाम को फिर घेर लिए और मुकदमा वापस लेने के लिए असलहा दिखा कर धमकाया। पत्रकार मैकुनिशा ने इस बावत पुलिस अधीक्षक से बात की तो उन्होंने कहा एक मुकदमा और दर्ज करा दो ।

क्या मुकदमा दर्ज कराना ही बिकल्प है । क्या पुलिस का काम केवल FIR दर्ज करने से ख़त्म हो जाता है । क्या अपराधी यु ही घुमते रहेंगे और पुलिस FIR दर्ज करके अपने काम की इतिश्री करती रहेगी ।

रिपोर्ट – अमित कुमार पाण्डेय

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY