अस्पताल के पास खुल रहे मदिरालय को जनविरोध के चलते पुलिस ने कराया बंद

0
103


भदोही ब्यूरो : 03 अप्रैल (हिंस)। भदोही शहर के चौरी रोड़ स्थित रेवड़ापरसपुर के एक मकान में सरकारी अंग्रेजी शराब की दुकान खोले जाने की सूचना पर आस-पास के लोग भड़क गए। सड़क पर उतर गए लोगों ने इसका विरोध किया। वही शराब की दुकान को दुसरे स्थान पर स्थानातंरित करने की मांग की।

 
इस दौरान लोगो ने कहा कि वाराणसी की मीनू जायसवाल पत्नी शिवकुमार जासवाल द्वारा राधेश्याम पाल के मकान में सरकारी शराब की दुकान खोली जा रही है। जिस स्थान पर शराब की दुकान खोली जा रही। वहाँ पर अगल-बगल कई अस्पताल है। महिला अस्पताल होने के नाते यहां पर उनका आना जाना रहता है। ऐसी स्थिति में महिलाओं को काफी जलालत झेलनी पड़ सकती है। कहा कि नियम के विरुद्ध यह शराब की दुकान को खोलने की तैयारी चल रही है। न्यायालय का आदेश है कि अस्पताल के पास शराब की दुकान नही खुलनी चाहिए। कहा कि अगर शराब की दुकान खोली गई तो माहौल खराब होगा। महिलाओं का घर से बाहर निकलना दुर्भर हो जाएगा। साथ ही बच्चों पर भी इसका गलत असर पड़ेगा। वार्ड की सभासद संगीता मौर्य व संभ्रात लोगों ने जिलाधिकारी को पत्र देकर शराब की दुकान को यहाँ से स्थानातंरित कराने की मांग की है। मौके पर पहुंचे कस्बा चौकी इंचार्ज ने सेल्समैन से चौहद्दी की कापी मांगी। लेकिन वह दिखा न सका। ऐसे में पुलिस ने दुकान को बंद करा दिया।

रिपोर्ट–राजमणि पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here