पुलिस ने मतदान के लिए जनता को किया जागरूक

0
137

police j

देहरादून। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पुलिस विभाग फ्लैग मार्च के जरिये जनता को मतदान के लिए जागरूक कर रहा है। शहर में बीते कुछ दिनों से पुलिस जगह-जगह फ्लैग मार्च कर दूनवासियों को मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं। शानिवार को भी पुलिस का फ्लैग मार्च अभियान जारी रहा।

अपर पुलिस अधीक्षक/क्षेत्राधिकारी सदर लोकेश्वर सिंह के नेतृत्व में थाना डोईवाला के कमजोर मतदान केंद्रों में थाना पुलिस और आईटीबीपी के जवानों के साथ लेकर फ्लैग मार्च किया गया। पुलिस का फ्लैग मार्च अभियान शहर की जनता को लोकतंत्र के इस महोत्सव में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए जागरूक करना है। साथ ही उन्होंने जनता को लोगों को चुनाव अचार संहिता का पालन करने और निर्भीक होकर मतदान करने के लिए जागरूक किया गया।
इस मौके पर पुलिस का फ्लैग मार्च अभियान  अठूरवाला विस्थापित क्षेत्र, सपेरा बस्ती, भानियावाला, मुस्लिम कॉलोनी, केशवपुरी बस्ती, राजीव नगर, मिल रोड, डोईवाला बाजार और मियांवाला क्षेत्र में पीली कोठी, नहर रोड आदि क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर लोगो को चुनाव अचार संहिता का पालन करने तथा निर्भीक होकर मतदान करने के लिए जागरूक किया गया।
रिपोर्ट -शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here