कानपुर-सात जन्मों की कसम खाने वाले सिपाही ने बेरहमी से पत्नी की हत्या कर दी

0
162


कानपुर : कल्यानपुर थाना अंतर्गत इंदिरानगर इलाके में सिपाही ने पीट-पीट कर पत्नी की हत्या। मकान मालिक को देख पति शव छोड़कर भागा गया । उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात सिपाही सनोज यादव इंदिरा नगर में किराये के मकान में पत्नी अर्चना यादव और बेटे संग रहता है। मूल रूप से छिबरामऊ निवासी सनोज यादव डीआईजी रेंज की सेल में उरई में तैनात है। मोहल्ले के लोगो ने बताया कि सिपाही सनोज शराब का लती था। जिसके चलते अक्सर पत्नी से झगड़ा होता रहता था। आये दिन नशे में पत्नी से पैसों की डिमांड कर झगड़ा करता था। झगड़ा बढ़ने के चलते पत्नी नेट की पढाई के लिए दिल्ली चली गयी। इसी बीच बच्चे की तबियत ख़राब बताकर सनोज ने अर्चना को दिल्ली से कानपुर बुला लिया।

अर्चना के घर पहुँचने के बाद दोनों में काफी विवाद हुआ जिसकारण गुस्से से आगबबूला सनोज ने पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। सनोज देर रात शव को ठिकाने लगाने के लिए बाहर निकला ही था कि मौके पर मकान मालिक ने उसे देख लिया। बोरे में ले जा रहे शव को छोड़ सनोज फ़रार हो गया। मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेन्सिक टीम ने घटनास्थल की जांच की।
पुलिस ने बताया कि घटना की जांच कर छानबीन की जा रही है जल्द ही आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। वहीँ पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY